Early Morning... sharon woke up and enters in living room she saw everyone there including swayam...
she luks at him but he turns his head..
Sharon:gud morning everyone..
kya baat hai sab subah subah yahan,koi prblm create hui hai kya?
Neha:nahi to koi problem ni h
Rinni:hum to khana khane aaye hai..
Sharon:subah subah..
Taani:woh aisi li..
Vicky:humein dhruv ki bahut yaad aa rahi thi..to aagye hum
Sharon:tum logon hua kya hai,
bhai to har waqt collge main rehte hai na,to tum log unhe har din collge me to milte hon...tum log subah subah mujhe paagal kaar doge,main sab k lie chai lati hoon..
Swayam didnt make any eye contact with sharon,he ws juz listening their talks an looking her there..down too but not at her.! She left towards kitchen...
everyone start duiscussing something....
they were juz whispering with each other...!!! Dhruv:mujhse jhoot nahi bola jaata..tum logon ko pata haina..HE SAID IT LIL LOUNDER.
Swayam:accha.. Sharon re-enters with tea...
sharon:kya jhoot bhai?
Dhruv:kya jhoot sharon?aaj kal kya kya sunti ho...kya h tumhare dimaag main?
Sharon:guys sab theek haina?tum log breakfast ke liye ruk rahe ho naa'?
Simmi:nahi humein bahut kaam hai,
Sharon:kaisa kaam,main help kar du tumhari simmi?
Nil:main kisliye hoon?NIL SAID B4 SIMI COULD MAKE ANOTHER EXCUSE.
Sharon:k den c u all at colge.. Dhruv:abhi to woh rangey haath humein pakad ne waali thi..acha hua bach gye
swayam : chlo chlte h sab...plan execute bhi to karna h humein...
vicky : sun na..me kya keh raha tha ki badi jldi ni horai isse
nil : arey chl naa...itna naam ni h sochne ka...isli taang baad me kheechenge
gang : hahhahaha...chloooooAND THEY LEFT
In college..
Sharon comes in audotorium.. Swayam was discussing with sharon n simmi about something..about decorations.! Swayam:mujhe yaha pe na lights chahiye aur yahan pe thode flowers k..
sharon : ye sb kyu parb?
Everyone turned around n gets shocked seeing Sharon so soon there..
Sharon:lights n flowers?..
Alia:hey luk who is here, its sharon
simmi:heyhey..
Sharon:kya hua...mujhe dekh kar aisi shakal kyun bana li sbne..phle kbhi dekha ni h kya..
ashi: ni nii..
rey :aisa ni h Sharon
taani : vo bas aise hi..
Alia : hnnhn aise hi sharon..
swayam walks away..from there leaving her behind wondering about why rey is behaving like this..today..
ashi:humari shakal to aise hi typs hai...
nil : haa haa
Sharon: acha yeh lights aur flowers kyun..
Alia:woh swayam ne bataya tha ki usse play ki setup main indian theme chahiye with pura dhol n all so u can see preparations are going on...
Sharon:dhol aur vo bhi play main,woh pagal to nahi hogye.
Simmi:ha tumhare pyaar main(alia hits on simmi's foot)
Sharon:okay den...excuse me now
Alia:u r excused,abhi humein chalna hai,c u later... Sharon:in logo ko subah se kya hua hai,waise in logon ka toh kaam hi hai weird behave karna,par yeh swayam ko kya hua aj.. Students:maam ap pls stage par aa sakti hai kya?,ek scene main problem hai... Students: swayam.., suno
mam aur aap kya yeh scene karke bata sakte ho please..
She was about to say something to swayam but he himself gets up
n walks towards stage.. Swayam n sharon did help students after completing the scene swayam walks out from stage without luking at sharon back..
after play students leaves from there...now its just swayam n sharon were there in d auditorium.. Sharon:swayam ko kya ho gaya aaj?kya main jaake poochoon? hn chlo poochleti hu...
Sharon:Mr.shikhawat
He ignored n walked away..!
SHE STARTED FOLLOWING HIM..
Sharon: swayam ruko
He stoped!!.
she came in front of him..
sharon:koi problem hai?
He keep quiet..
Sharon:maine kuch poocha tumse shyd
Swayam:oh,maine jawaab nahi diya to tumhe bura laga kya..miss. rai prakash
she get quiet amazed by this kind of reply tht to from him..
sharon:tum aise kyu...HE CUTTED HER!
Swayam:toh kya sirf tum hi kisi ke sawalon ke jawab dene se mana kar sakti ho kya ya phir chup rahana juz like a statue..
Sharon:kya hua hai?
He didnt reply again...
She turns to leave as he didnt answered..!!
Swayam:bahut pyaar karti hona mujh se...
Sharon:huh?kya matlab?
Swayam:kaise kar pati ho tum yeh sab?
har pal mujhse bhaagna,..haa
Sharon:tum yeh sab kya keh rahe ho..?
swayam:theek hai,bhaago sach se,jitna chahe tum bhaag sakti ho ,par kab tak bhaagogi tum aur kis kis cheez bhagogi tum?
She was staring at rey..without replying juz like a statue..she turned and walks out of the auditorium.. Sharon :yeh sab kya tha SHE WS MUMBLING WITH HERSELF BUT RECEIVED A CALL FROM ALIA IN BETWEEN!! Alia:sharon jaldi aao green room main..
mujhe tumhari help chahiye..
sharon: coming bhabhi...!! She entered in green room..
Sharon:kya hua?
Alia:jaldi yeh pehno.(n hands over a bag)
Sharon:yeh toh lehenga hai aur aap to jaanti hain na main yeh sab kaise...
Alia:jaanti hoon,par yeh ek costume hain humari play ki indian juliet ke liye,maine order karvai h aur mujhe yeh lehenga aaj hi confirm karna hai,aur tum to jaantii ho woh humare play ki juliet aaj aai nhi hai to plz uh have to wear this n show me please dont say no..
Sharon:theek hai
Alia:n yeh jewllery bhi..
Sharon : par jewellery kyu?
Alia : ab lehenga phn hi rai ho to jewellery b phn kr dikha do...match kregi ki ni kaise pata chlega...!!
She takes the jewellry n dress n get inside lf changing room..
Alia-:uffff...acha hua maan gyi SHE WHISHPERED.! ******** She comes back wearing d lehenga n jewellery but Alia was not there.. Sharon:bhabhi kaha chali gayi ab.?
Her phone ranged and she saw caller id
she gets a call from Alia.
alia sounded worried n tensed
Sharon:kahan ho ap..?
Alia:woh sharon... vo swayam ko
Sharon's heart skiped a beat
sharon:kya hua unhe
Alia:tum bs jaldi aajao swayam ke ghar ,main tumhe abhi nahi bata sakti..
Shron:hello bhabhi hello..
she tried to call her again..,
dhruv,viky,neha n everyone's phone,but all these were phone was switched off..
She ran to her car without even changing..
she drove the car fastest as much as she can...not even luking at d traffic signal..
She stoped infront of swayam's house.. she gets out from car..and thought once once for a moment tht she had come to d wrong address..
But it was written shikhawat mansion in the enterance !she entered in mansion..!!
She saw boys were dressed in sherwaanis and even alia n other gals were in sarees..
She ran to her bhai..
Sharon:bhai kya hua? bolo na? yeh sab kya hai? aur swayam kha h?
Dhruv turns sharon n points towards stairs she wa still in confused but turned to the side where her bhai told...!! she saw swayam coming down too wearing sherwaani.Sharon : yeh sab kya hai.?
kiski shaadi hai yeh..aur swayam tum
she ran to him..
She hold his hand...
Sharon:swayam tum theek ho naa,Sharon:aur yeh sab kya hai?
Swayam:shhh..relax sweetheart...shaadi karogi mujhse?
Sharon:kya kaha aapne..?mujhe kuch samahj nahi aa rahi ? alia tum kya keh rahi thi phone par?koi kuch smjhayega mujhe?
Swayam:maine bola tha usse tumse jhoot bolne ko..
THAPPPPP****
She slap him on his face!!
swayam:yeh kisliye,?
Sharon:pata hai tumhe meri jaan almost nikl hi gyi thi ,koi aisa mazaak karta hai kya..
swayam: 6saal phle tumhr fire exit me hosh me laane k lie mne tumhe thpd mara aur iss baar tumne...tit for tat....ab toh bolo mujhse shadi karogi
She breaks d hug wiped her tears and thn ..She remembered something..
Sharon:ek minute...yeh sab kaise?tumhe yaad?
Swayam:meri yaad to kab ki aa chuki hai..
She looked at dhruv.
Dhruv:ha meri behna ,sach main swayam ko sach main sab yaad aagaya..
Sharon:aapko pata tha
Alia:hum sab ko pata tha
Vicky:aur fr humne swayam se kaha,jo tumhara intezzar 6 saalon se kar rahi thi,uske liye hum sabko tumhare liye kuch karna chahiye...
Nil:aakhir behen tum hum sab ki bhi ho
Amar:to koi surprise toh banta hai na..
Bharat:ee banta pasand aaya na
Vicky:tum duniya ki pehli dulhan hogi jo apni hi shaadi ke mandap par apne hi honewale pati ko thapad mar rahi hogi, vaise swayam tu bhi teyar hoja yeh to shuru waat hai beta,tumhe kya pata kya kya khana padtha hai (luking at neha from the coner of eyes)
Boys laughed 😂
neha:to bolo sharon,
ashi:karogi swayam se shaadi types
simmi:bolo shron
rini:nahi toh saari decoration waste hojayegi
everyone:riinni
Sharon in tears.. Swayam kneels down..
Swayam:mujhe pata hai,bahut dukh diya h mne tumhe in 6 saalon main, itna dard shayaad kisi ko bhi sehna nahi pada hoga,
har din tumhe mere bina guzaarna...har pal meri yaadon se jeene...mujhe pata hai jab in sab ki shaadi hui hogi tab tumhe kaise laga hoga, jab in baaki ladkio ne apni maang main sindoor bhara hoga, tab tumne apni zindagi ki saare rang hata die...tum jeena bhool gayi...mujhe pata hai jab tumne mujhe dekha...tumhari saans wapas aayi hogi....
mujhe pata hai har pal tum mujhe avoid kar rahi thi tum har pal khudh se lad rahi thi,
Mujhe pata h tumhari zindagi main meri jagah koi nahi le sakta...waise hi meri liye tum meri zindagi ho sharon....in 6 saalo main sab ko wapsa paa liya...par phir bhi main adoora sa lagtha tha...main london main kabhi ek pal kelye bhi chain se nahi baith saka...meri sapno me bhi tumhara chehra dikhayi deta tha..jab main yahan aaya,
tumhe dekha,mujhe kuch kuch yaad aagya,jab tum kal mere ghar se gayi thi,
main so nahi saka,tab maine apne car lekar bahar gaya, jab main tumhare behaviour ke baare main soch raha tha, tab meri gadi ka balance bigad gaya waise hi jaise 6 saal pehle hua tha, truck ke flashes mere ankho me aaye,tab maine car stop ki, tab mujhe un 6 saalo ki har ek baat aagyi.. She was in tears but slapd him again..
Swayam: ab yeh kisliye,
Sharon:agar phir se gaadi theek nahi chalayi toh,main tumhe chodoongi nahi..
hearing this he hugd her tightly
Vicky:shaadi hui nahi li dusra tapad bhi mila,beta tu to gaya..
everyone lauged 😂😂😂
Swayam lukd at sharon.
Swayam :mujhse shaadhi karoge..
Sharon in tears..
Sharon : ha karoongi na..
bharat:oye dhol bajaao bhai log...
aaj meri behen ki shaadi hai
He hugd her again...
Mr. n Mrs.shikhawat comes.
Mrs.shikhawat:mujhe maaf karogi na sharon
Sharon:aise mat bolo aunty,apne to kahan tha na main apki beti hoon to maafi kisliye. maang rahi ho ap.
Mrs.shikhawat :to aunty kyun bhol rahi ho ab...
Mr.shikhawat: dhruv sharon alia,mujhe bhi maaf karna ,main bhi 6 saal pehle apne bete keliye selfish hogaya tha..
dhruv : nahi mr.shikhawat aise mat boliye,agar main apka jagah main hota to yeh hi karta..
sharon : aise maafi mangar aap mujhe sharmindha kar rahe uncle..
Mr.shikhawat :agar tum swayam ke mom ko mom bhula sakthi ho ,toh mujhe bhi dad hi kehna..warna main maafi hi maangta rahooga..
Sharon:main aapko pops bulauoongi...(laughs)
swayam:agar saara rona dhona hogya ho,toh hum shaadi karle,yeh sherwaani mujhe chub rahi hai,yeh kaise sherwaani le aayi ho tum alia..
Alia:accha bachu tumhe ithna problem hai to pehen kyun rakha hai.
swayam:theek hai ab,chalo sweetheart
Sharon blushes
Swayam:haiye mar jawaanIt was magical moment for sharon...
The dream she had wished six years back,the dream she thought that will never happen,its hapeening,the biggest day of her life..
She couldnt ask anymore
she has gone through so many things noe it was her time to be happy..!! ❤