Sorry guys pehle se he keh Rahi hoon ki yeh update thoda chota Hai but kya karun yaar time bhi Nahi tha and kuch samajh bhi Nahi aa raha tha ki kya Naya likhun...........
Now there is a leap of 5 years and Kaira are now 26 years old..... Raj is arrested and is given death sentence (he is dead now)..... Kaira's bond has become more special.... It is something more than Friendship but they themselves don't know.... Now both have completed their educations and are working with Manish and Kartik.... In their joint business........ Everyone (Manish,naitik, suvarna, akshara) knows that our Kaira loves each other except our Kaira themselves....
Soo let's start..... Suvarna and akshara are discussing about kaira's marriage... So they called our Kaira.....
Kaira - maa, Aunty apne bulaya??
Akshara - Haan bachon...
Kartik - Haan Aunty bataiye na
Suvarna - voh darasal.......ab hame lagta Hai ki....
Naira - are Aunty boliye na...
Akshara - Hume lagta Hai ki ab tumhe jald se jald shaadi Kar Leni chahiye...
Kaira - kyaaa?? Par kisse???
Suvarna - ek doosre se...
Naira (shocked) - kyaaaaa...... Yeh aap kya keh Rahi Hai.... Shaadi Aur voh bhi iss mendhak se????????
Kartik (shocked) - are yeh aap kya keh Rahi Hain..... Iss Sherni se shaadi Karne se toh acha Hai ki voh ladka kuen (well) main doob Kar Marr jaaye.....
Naira - Aur tum toh ho he mendhak ek number ke..... Talaab, well, pond, kuan.... Yahi sab toh Aata Hai tumhe..
Kartik - Aur tumhe jaise bahut kuch Aata Hai na... chaubis ghante... Tar.. Tar.. Tar
Naira (irritated) - chup Karo tum mendhak kahin ke tar tar tar tum karte ho main Nahi....Kartik - ohh Haan acha sorry main toh bhool he gaya tha ki tum tar tar tar Nahi Karti balki dahaadti ho
Naira - main jaa Rahi hoon tum Jaise mendhak ko main 2 minute bardaasht Nahi Kar sakti zindagi bhar bardaasht karna bahut door ki baat Hai.....
Then she was about to go but then turned and did tar tar tar action
She then left irritated and even Kartik left irritated
Suvarna - akshara... Hum yahan kya kya soch Rahe the ki Sangeet main aise dance karenge... Engagement ka theme sabse alag Hoga vagerah vagerah Aur yahan toh Inn bachon ne he shaadi Karne se mana Kar diya...
Akshara - shaadi Karne se isliye mana kiya Hai... Kyunki abhi inhe khud bhi Nahi Pata ki yeh ek doosre se pyaar karte Hain.....
Suvarna - vahi akshara poora udaipur jaanta hai ki yeh ek doosre se pyaar karte Hain in dono ko chodke ...
Akshara - ab Hume he in dono bhatke hue lovers ki help Kari hogi inhe inka pyaar ehsaas dilaane main....
Suvarna - Haan akshara tum bilkul sahi keh Rahi ho...
Heyy guys.... mereko Aur kuch samajh Nahi aa raha tha ki Kaira love story yaan love realization kaise aage badhaaun toh isliye maine yeh cute Sa twist dikha diya....now keep guessing akshara and suvarna's plan .......plzz vote and comment guys.... And the desired votes are 37 + and sorry coz update thoda chota Hai...
Love you all
Shreya
आप पढ़ रहे हैं
kaira - My childhood love ✔️(completed)
FanfictionStory of 2 childhood sweethearts Kartik and naira..... With lovely goenka and singhania family