Now it is night.... And naira has not yet had dinner as she is waiting for Kartik....
Suvarna - naira beta..... Tumne abhi tak dinner kyun Nahi kiya?
Naira - voh Aunty main Kartik ka wait Kar Rahi hoon.... Uske saath he dinner khaungi...
Suvarna - beta voh toh dinner karke he aayega na...... Ab Kajal Hai na uska dhyaan rakhne ke liye.....
Naira felt very heart broken when she heard this.....
Suvarna then left....
Naira - chaahe jo bhi ho jaaye main toh khaana tab he khaungi jab Kartik aayega.....
On the other side here Kartik is also not having anything.....
Kajal - kya hua kartik tum kuch kha kyun Nahi Rahe??
Kartik - voh actually Pata Nahi naira ne dinner kiya Hoga yaan Nahi..
Kajal gets very irritated...
Kajal (irritated+sarcastic) - toh usse bhi le aate saath
Kartik - main toh laana chahta tha but mumma Aur Aunty ne mana Kar diya...
Kajal (very irritated) - urhh.... Main jaa Rahi hoon.... Tum ek Kaam Karo naira se he shaadi Kar lo.....
She then left........
Kartik (dreamily) - vaise Kitna acha Hoga na jab main Sherni se he shaadi Kar loonga Hamesha uske saath reh paunga......
He then imagines him and naira fighting...... And then suddenly 2 cute kids come and shouts....
Kids - mumma papa ab toh ladna band Karo....
Then they have a family hug and suvarna, Manish, naitik and akshara also joins them in the hug... Then akshara says...
Akshara - bachon yeh abhi ki baat Nahi Hai bachpan se he tumhare mumma papa aise he ladte Hain...
Then everyone laughs...
Then he comes out of his dream....
Kartik - kaash yeh sab Sach ho jaaye... Because ab mujhe samajh main aa gaya Hai ki I love my Sherni!!!!! And ab main Nahi reh paunga uske bina
Kartik then went to his home and saw a plate was in front of naira.... It was untouched and she had kept her head down as if she was sleeping on dining table..... Kartik smiled seeing her and then heard her voice.......
Naira - aa Gaye tum..... Khaana khaya yaan Nahi??
Kartik (taking a chair and sitting in front of her) - Nahi actually....
Naira (putting her head up) - ruko laati hoon.....
She brought food for Kartik.....
All this time Kartik was lovingly staring naira....Kartik (to himself) - mujhe tumse pyaar ho gaya Hai naira but batane main darr lag raha Hai kyunki kahin isse Hamari dosti par na effect pare.....i know ki tum mujhse pyaar Nahi Karti..... Siraf dost samajhti ho... But I am OK with that..... Main bas itna Chahta hoon ki tum Jahan bhi raho Hamesha khush raho...
Naira - kya hua mendhak kahan Kho Gaye???
Kartik - kuch Nahi bas aise he..... Vaise tumne khaana kyun Nahi khaaya???
Naira - voh actually mujhe tumhare saath he khaana Pasand Hai.... And ab vaise bhi bahut Kam time Hai hamare paas... Phir toh tumhari bhi shaadi ho jayegi Aur meri bhi
Kartik (sadly) - sirf tumhari......
Naira - kya????
Kartik - voh.....Usne mujhe reject Kar diya...
Naira - kya? Itna toh main tumhe jaanti hoon ki Koi ladki tumhe aise he reject Nahi Kar sakti.... Batao kya baat Hai??
Kartik - kuch Nahi chalo khaana khaate Hain...
Naira - hmm.... Theek Hai...nahi batana toh mat batao but main jaankar he rahungi ki baat kya hai..
Kartik - acha Baba theek Hai jaan Lena baad main pehle khaana khaate Hain..
Kaira eat food with their cute fights like snatching their favorite food from each others plate.... Etc.... Then akshara comes....
Akshara - naira beta tum abhi tak soyi Nahi.... Beta Kal suraj bhi aa raha Hai Agar tumne sound sleep Nahi li toh dark circles aa jayenge....
Kartik - Aunty... Naira ko Koi sound sleep ki zaroorat Nahi Hai.... Voh Bina taiyaar hoKar bhi aa jayegi na toh bhi bahut sundar lagegi......
Naira smiled listening to this...
Akshara - ab beta naira ko dekhne toh suraj aa raha Hai tum thodi na....Isliye yeh faisla bhi toh suraj he lega na.....
Kartik felt very sad listening to this his heart broke into million pieces as he had realized that he loved her.. But was scared to tell her as he remembered her telling 'iss mendhak se toh bilkul shaadi Nahi karungi'....... Naira saw him sad and her heart ached seeing him like this..
Naira (to herself) - mendhak bahut sad dikh raha Hai..... Main usko aise sad Nahi dekh sakti.... Pata Nahi kyun usko sad dekhti hoon toh mujhe bhi bahut bura lagta Hai.... Kahin mujhe usse.... Nahi Nahi yeh Nahi ho sakta (she then remembers him saying 'kuch bhi ho jaaye main iss Sherni se bilkul shaadi Nahi karunga'..... She then vanishes all her thoughts and goes to sleep after giving a good night hug to Kartik and akshara....
Soo guys Kartik has realized his love for naira but naira has not yet realized.... And now in the next update there would be suraj's entry.... Are you guys excited for tha??!!! I can't promise when I will update but the desired votes are 40+..... And guys I am running out of ideas for Kaira - arrange marriage Main Love..... Plzz message me ideas for that....
Love you all
Shreya
आप पढ़ रहे हैं
kaira - My childhood love ✔️(completed)
FanfictionStory of 2 childhood sweethearts Kartik and naira..... With lovely goenka and singhania family