Part 34

403 14 0
                                    

Atul: Kya... Yeh tu kyaa kehraha hai Armaan...

Armaan: Haan Champ... Tujhe pata hai... Woh ziyada waqt hamesha tere baare main soach ta hai...

Atul: Lekin...

Armaan: Lekin kya Champ... Ek baar use pooch toh le...

Atul: Woh mujhe maarungi toh nehi na...

Armaan: Champ... Tu toh bilkul nehi badla... Pehle jaisa hi hai abhi bhi...

Atul: Aur tum... Tu bhi toh pehle jaisa hi hoon na...

Armaan: Pata nehi...

Atul: Kya pata nehi... Tu toh abhi bhi Ridzy se utna pyaar karta hai jitna pehle karta ta... Uske liye tum kuch bhi karne koh tayyar hai... Huvi na ek baat...

Armaan: Haan... Aur dehko... Mujhe phirse Basket milgaye...

Atul: Sab log tum jaisa lucky nehi hota mere bhai...

Armaan: Champ... Try toh karo...

Atul: Bohot raat hogaye hai... Chalo so jaate hai...

Armaan: Lekin Champ...

Atul: Armaan... Hum is baare main baad main baat karenge Ok... Aur tum parenshan mat ho... If Anjali wants to be with me, main uske liye ek chance dungi...

Armaan: Yeh huvi na mere Champ wali baat... Chalo Goodnight...

Armaan gave Atul a brotherly hug, which Atul return... Wishing Goodnight, Atul went to his room while Armaan make his way to his...

ARMAAN ROOM...

After changing to his night cloth, Armaan goes to the balcony... He looks to the sky where stars were twinkling around the moon... He took his phone and dails Riddhima number...

GUPTA HOUSE,

RIDDHIMA AND ANJALI'S ROOM...

After changing Anjali straight go to sleep as she wouldn't be able to wake up if she sleep late... Riddhima was waiting for Armaan's call... She knows she wouldn't be able to sleep without wishing Armaan Goodnight... Riddhima was sitting on her bed resting her back reading a book...

Riddhima phone started to vibrate... Riddhima look and saw Armaan name... She looks to Anjali who was in deep slumber... Not to disturb her, Riddhima got up from bed and make her way out to the garden...

Riddhima: Kya huva Armaan... Taking his call Riddhima ask...

Armaan: Kyu... tumhe baat karne ke liye koi wajah chahiyeh kya...

Riddhima: Itni raat...

Armaan: Tum so rahiti kya...

Riddhima: Nehi...

Armaan: Mera phone ka inthizaar kar raha ta...

Riddhima nod her head, biting her lower lip and low her eyes... Armaan understood her answer as she didn't reply him... He knows she said yes from her head...

Armaan: Oye hoyye...

Riddhima blushed when he said it, her cheek turn red it color...

Armaan: Basket... U know... Chand bhi tumhari aage jeet nehi sakti...

Riddhima: Kyu...

Armaan: Dehkona...

Riddhima look up the sky... Then she smiles...

Armaan: Durse toh who kitna ahcha dihkta hai... Aur tum... Durse bhi ahcha... Aur paas se toh bohot khubsurat dikhti hai...

Riddhima: Armaan...

Dill Mill Gayye 3 - AR FF -Where stories live. Discover now