Sensible Sameer

1.3K 87 5
                                    

Naina was passing deadly glares to Preeti while she stood there holding the receiver in her hand.

"Tu Sameer se baat kar rahi hai?" Naina asked.

Preeti and Sameer both become shocked but Sameer smile feeling how easily she recognize him even when she didn't talk this time.

"Nhi matlab Ha,, wo" Preeti stammers.

"Aur ye jij,,,,,,," she stop feeling Sameer was still on line "Pahle phone rakh tu" she said and cut the call forcefully.

"Kya kar rahi hai yaar" Preeti asked.

"Ye Jijaji kya hai ha, tu Sameer ko aise kyu bol rahi thi" Naina asked

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

"Ye Jijaji kya hai ha, tu Sameer ko aise kyu bol rahi thi" Naina asked.

"Wo secret hai" Preeti said running inside.

"Mujhe samajh me nhi aa raha hai ki wo baar baar phone kyu kar raha hai aur upar se Preeti se kya baat kar raha tha aur ye Jijaji matlab, kya ho raha hai ye sab" she murmured

"Naina, itna mat soch Jijaji k bare me" Preeti said and she become angry.

"Tu aise kyu bol rahi hai Sameer ko har time to Salman Maheshwari bolti rahti hai ab kya ho gaya?" Naina asked.

"Wo kya hai na meri pyari behna, hamare Salman Maheshwari ko meri behan se pyar ho gaya hai to Jijaji to bolne ki aadat daal rahi hu, baad me to wahi karna hai" Preeti said.

"Kya bakwas kar rahi hai tu?" Naina was hell shocked by the blast.

"Bakwas nhi haqiqat bata rahi hu" Preeti said.

"Achha aur wo v aisi jo mujhe hi nhi pata hai" Naina said.

"Hmm, jijaji chahte to nhi the ki tujhe pata chale lekin mai rok nhi pai apne apko" Preeti hugged her being happy.

"Preeti aisa kuch nhi hai tu Sameer ko nhi janti abhi wo koi pyar wyar nhi karta bas jhoot bol raha hoga, kisi na kisi se koi shart lagi hogi ya koi khel hoga, tu in sab baato ko mat soch aisa kuch nhi hone wala hai" Naina said looking towards the window and Preeti sighs.

"Naina tu,,,," she tried to explain her that Sameer truly loves her but she stopped her in between.

"Baat yahi hai Preeti warna wo kisi aur ladki k sath aise nhi rahta aur na hi kisi aur se bolta notes banana k liye, wo bas apne kaam k liye mujhse baat karta tha aur kuch nhi" she said being emotional.

"Aur mujhe to ye nhi samajh me aa raha hai ki wo yaha phone kar hi kyu raha hai jab mujhe us se baat nhi karni to" Naina said.

Kya khabar kya pata kya
Khushi hain gham hain kya
Kya khabar kya pata kya
Khushi hain gham hain kya
Le ke aansoo jo hansi de
Gham ke badle jo khushi de
Raaj yeh jaana usine
Zindagi kya hain zindagi
Kya khabar kya pata kya
Khushi hai gham hain kya..

A Musical LovestoryWhere stories live. Discover now