Sweetest Punishment

1K 88 7
                                    

Sameer's eyes were fixed on her face when she was smiling looking towards him with lots of love. They wonder how they become so important for each other. No one was there in school except peons and workers, Preeti was also outside the class.

Tum jo mil gaye ho, toh yeh lagta haiKe jahan mil gaya...
Ek bhatke huye rahee ko, carvan mil gaya
Tum jo mil gaye ho, toh yeh lagta haiKe jahan mil gaya...
Baitho naa dur hamse, dekho khafa naa ho...
Kismat se mil gaye ho, milke juda naa ho...
Meree kya khata hai, hota hai yeh bhee
Ke jamee se bhee kabhee aasama mil gayaKe jahan mil gaya...

Meree kya khata hai, hota hai yeh bheeKe jamee se bhee kabhee aasama mil gayaKe jahan mil gaya

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

"Kya soch rahe ho?" she asked.

"Kuch nhi" he smiled.

"Sameer bolo na" she insisted.

"Mai ye soch raha tha ki achanak se kitna kuch badal gaya na, hame pata v nhi chala aur ham ek dusre k liye itne important ho gaye" he said.

Naina turn around on her seat hiding her smile feeling happy as they were together but does that togetherness need any confession.

"Ha lekin tum itni fikar kyu karte ho meri?" she asked him.

"Tum kyu karti ho? Meri notes bana k, mere liye kya achha hai kya bura hai tum uske liye kyu pareshan hoti ho" he leaned towards her and her heartbeat increased.

"Ahem ahem" Preeti fake coughed and they regained that they were in school.

"Ohoo Jijaji aap school me hai aur waise v meri behna k upar abhi padhai wala bhoot chadhne wala hai so aaj k liye itna romance kafi hai." Preeti teased them.

"Chup kar tu aisa kuch nhi hai" she scolded her.

"Ha saliji aur waise v abhi to padhna padega na ek to itne din ki chhutti aura b to final exam v aane wale hain" Sameer said and Naina look towards him in disbelief.

"Hey Bhagwaan, Naina tune Jijaji ko v apni tarah bana diya kya, padhne wala" preeti was so sad.

"Tu chup nhi rahegi na?" she move towards her.

"Mai apni class me ja rahi tu fir se mat shuru ho jana kabhi v koi v aa sakta hai" preeti ran towards her class and she stopped on door.

Students start entering in school. She sighed and return back to her seat. Sameer smile he also wanted to spend some time with her but it was not possible now.

"Naina, ham class k baad milenge" Sameer whispered and move out of class before anyone enter inside.

Gum hai kisi ke pyaar me, dil subah shaam
Par tumhe likh nahi paaun, mai usakaa naam
Haay raam, haay raam..
Kuchh likhaa
Haan
Kyaa likhaa
Gum hai kisi ke pyaar me, dil subah shaam
Par tumhe likh nahi paaun, mai usakaa naam
Haay raam, haay raam..

A Musical LovestoryWhere stories live. Discover now