"Arey pahle sun to lo" Munna called them.
"Kya hua?" Swati stopped.
"Arey Pandat, Bhabhi ko batane k pahle Sameer ko to bata do, wo kab se pareshan hua ja raha hai" Munna said.
"Tum dono kyu nhi bata rahe ho?" Preeti asked.
"Arey ham to kab se bol rahe hain lekin wo sune tab to" Pandit said.
"Theek hai, lekin Jijaji hain kaha?" Preeti asked.
"Kya baat hai Saaliji, aap hame yaad kar rahi thi?" Sameer came from behind.
"Jijaji, apne to sach me shadi ki raunak badh di, Naina to khush ho jayegi, kab se apko yaad kar rahi thi" Preeti become excited.
"Achhaji, lekin mujhe to dikhi nhi" Sameer said again looking towards the gate.
"Arey wo Rutaben k sath hai, hame bheja tha coldrink lene" Swati said.
"Hmm, aur mujhe v doubt hua jab ye dono gayab hue achanak se, isliye mai v aa gaya inke peeche" Sameer smiled.
"Sachhi me maza aayega ab shadi me, Poojadidi ki shadi ki tarah" Preeti said.
"Hmm, koshish karte hain" Pandit said.
"Koshish kyu?" Swati asked.
"Are abhi kahi se aa jayengei O Bai, fir lagengi bolne, upar se Tauji ko to dekh k darr lagta hai" Munna said and they start laughing.
"Chachaji kitne achhe hain, bolo apne baki gharwalo ko kuch seekhne ko unse" Pandit said.
"Tum kyu nhi seekh lete" Preeti glared him.
"Arey ham to seekh lenge, Sameer ki shadi tak" Pandit laughed and Sameer shook his head.
"Shadi abhi bahut dur hai, pahle jiski shadi me aaye hain uski to ho jane de" Sameer said.
"Ha bhai ye v hai" Munna said.
"Sameer beta" Groom's father called him.
"Mai abhi aata hu, tumlog Naina ko leke aao bahar please" Sameer said.
YOU ARE READING
A Musical Lovestory
FanfictionHello friends this is my first FF on #samaina based on musical theme of 90's hope you will like it and give your views.