Sameer was confused on what Preeti was saying like checking card and all still he agreed and they left.
At home,
Naina was murmuring in herself "Pata nhi kaisa hai ye ladka, kya karta rahta hai aur upar se ye Preeti Swati, inhe dikhta hi nhi hai kuch jab dekho tab jijaji jijaji karti rahti hain"
Preeti smiled, she was so happy and wants to tell everything but Sameer asked her not to do so.
"Achha hua na ki aaj maine bata diya tum log ko ki wo Priya ko letter de raha tha, ab shant rahoge tum log" Naina said looking towards Preeti.
"Ha mana ki Jijaji ne letter diya lekin" Preeti said.
"Kya lekin ha, abhi v tu use jijaji bol rahi hai, tujhe samajh me nhi aa raha hai ki Sameer waisa nhi hai jaisa tumlog sochte ho" Naina said being angry which makes Preeti loose her control.
"Tujhe nhi samajh me aa raha hai ki jijaji kaise hain aur jab tujhe sab kuch pata chalega to bahut pachtayegi" Preeti said being serious making Naina surprised.
"Preeti tu Sameer k liye mujhse,,,," Naina was really shocked at that moment.
"Kyunki mujhe pata hai jijaji kaise hain shayad tune unhe jan'ne me galti kar di" she said and left.
"Is Sameer ko to mai chhodungi nhi, uski wajah se meri behan mujhe aise bol rahi hai" Naina murmured and feels irritated.
"Are Naina Preeti kya kar rahe ho tumlog, Bhagwan jhoot na bulaye kitna kaam hai aur tum dono kab ka kamre me baithe ho, chalo jaldi thodi der me Phulla bua v aa jayengi" Bela chachi said entering inside.
"Ji chachiji ham bas aate hain" Naina said and she left remembering some other work.
Ajib Dastan Hai Yeh
Kaha Shuru Kaha Khatam
Yeh Manjile Hai Kaun Si Naa
Woh Samajh Sake Naa Ham..."Preeti dekh, Sameer ko leke jo v baat hai use school tak hi rahne de, ghar pe pooja didi ki shadi hai aur main hi chahti ki ham dono ki wajah se kuch kharab ho, theek hai" Naina explained her.
"Theek hai meri behna, waise v jijaji to tujhe mana hi lenge wo v Pooja didi ki shadi k pahle dekh lena" Preeti said coming back to her ownself.
Naina become surprised yet happy that she was fine now and no more fight between them.
"Tab ka tab dekhna abhi chal Phulla bua aane wali hain" Naina dragged her outside.
"Are bachho aa jao, dekho kaun aaya hai" Tauji and Chachaji called everyone.
They happily rushed in hall "Phulla bua" Naina, Preeti and Pooja happily hugged her and she smile.
YOU ARE READING
A Musical Lovestory
Hayran KurguHello friends this is my first FF on #samaina based on musical theme of 90's hope you will like it and give your views.