"Naina tujhe to pata hai na, ye mehandi wala department mujhse nhi sambhalne wala" Preeti said making a yuck face.
"Theek hai, tujhe to Taiji hi dekhengi" Naina said and left with Swati.
"Badi aai Taiji ki dhamki dene wali" Preeti murmured.
"Papa, apko koi help chahiye" Preeti asked when Anand nenter inside.
"Nhi beta, tum jao neeche dekho sab mehendi k liye aa rahe hain" he said.
"Papa, mujhe nhi jana" she said.
"Preeti, O Bai, kaha gayab ho jati hai ye ladki" Taiji called her and Swati Naina smirk looking towards her.
"Are babare, ye inko kaha se pata chal jata hai" she muremured and left while Anand smile.
"Swatiii, hamne to kisi ko kuch v nhi kaha abhi tak" Naina said quite loudly so that Preeti can hear.
"Ji, pata hai apne kuch nhi kaha, Jijaji aate to itni boli nhi aati" Preeti said and Naina glared her.
"Kyu? Sahi hi to bol rahi hai wo" Swati said.
"Swati tu v?" Naina feel sad.
"Haiii, mai to sach me chahti hu aaj Jijaji aa jaye" preeti said.
"Ha Sachhi" Swati too said.
"Ahm Ahm, aap dono asli duniya me aa jaiye, yaha koi v nhi aa raha hai" Naina said and they make a sad face "Ab chale Pooja didi ki mehandi ki rasm shuru karni hai"
"Ha" they both said.
"O Bai Naina, jara idhar suno" Taiji called Naina.
"Aai Taiji" she replied "Tum dono mehandi leke chalo mai aati hu" Naina said and rushed towards Taiji.
"Preeti, Swati beta" Tauji came as soon as Naina left.
"Ji Tauji" they look towards him.
"Naina kaha gai?" he asked.
"Wo use Taiji ne bulaya hai" Swati replied.
"Achha Achha, theek hai, tum dono ek kaam karo jara Pooja k paas thoda baithne ka intezaam kar do aur kuch aur kursiya wagairah lagwa do" he said.
YOU ARE READING
A Musical Lovestory
FanfictionHello friends this is my first FF on #samaina based on musical theme of 90's hope you will like it and give your views.