SAFAR..DOSTI KE SURWAT

697 22 10
                                    

Hlo friends my back with new story .....let's start ..wait wait mein bahut thankful hu humare views reader ka jinohe Meri story's ko pada apne vichar mujh se shear kiye .....and sabhi ka dhnyawad ....Asha karti hu Meri new story ko bhi uthna hi respond milega .....

Part 1.

In daya room.a big picture hanging on wall..room full of sports posters ......bed pr music pad .headphone .all room mass off...

Daya's mom- ..my god daya room ki kya halat bna rakhi h .kam se kam week mein ek baar toh clean kiya Karo ......so massi ......college bhi khtam hogya tumhara ab toh bde hojao beta..

Daya out of washroom- gud morning mom...kya mom aap bhi subha subha clean karne ki baat karte h ..or clean karne ke liye ganda bhi toh ho ...shirf samna apni jagah set nhi h bas ..

Mrs prachi- acha baba nhi bolugi chlo breakfast karne niche aajao dad bhi bula rahe h ..come on hrry up..

Daya- do min mom ..aaya ..

Prachi- ok...

Hum wait karege .....

Prachi in Hall..... And set the Danning table ....

Mr. Shetty- gud morning prachi kha h humare shzade ....

Prachi- room mein h aaraha h aap bethitye mein nasta lagati hu
Mr.Shetty- ok....
......
Breakfst on danning table .

Daya in hall.....

Daya- gud morning dad...

Mr. Shetty- gud morning daya aao betho ..

Daya- Ji ....

Mrs- ye lijiye aap breakfast ...and daya ye tumhara ...

Daya- or mom.aapka ?

Prachi- ha larahi hu ...aaj toh .aap dono saath h warns koi office or koi college ....(smile),

Both smile ...yes aaj sab saath mein ....

Trio had breakfst together ....

Mr.shetty- toh daya aage kya socha h tumne son...

Daya- dad achully mein police force join Karna chahta hu ...

Mr.shetty - but beta tum family business kyu nhi handle karte ...

Daya- sorry dad achully mujhe family busseness mein bilkul interested nhi hu ...mujhe kuch alag Karna h ...

Mr.shetty- ok daya agar tum force join Karna chate ho toh thik h kyuki future tumhara h baad mein tum ye nhi bolna ki dad meine glat line pkdi h kyuki beta mein bahut se aese police walo ko janta hu Jo.

Daya- sab ek se nhi hote dad ...but h mein aapki baat yaad rakhuga ....and thank you mujhe samjhne ke liye ☺

....
..
.....

Other side .....

Ramn a young boy come a house ...
Hlo Aunti ...abhijeet h .....

Mrs kavita- aao ramn beta ...abhijeet h ghar PR ....
Bulati hu betho aao. .

Ramn- Ji Aunti .. .

Mrs kavita uth kar ander jati h .
Abhijeet ....abhi beta dekho ramn aaya h ... .

Abhijeet- ek min maa aata hu ...

Kavita-beta Bahar intezar kar raha h ....

Abhi- Ji .....
Abhi out of room.... And way in hall.....

Abhi- kyu Bhai kesa raha result ...aese baag kar aaye ho ....kya raha ramn. ...

Ramn - yr abhi ..tum mujhse kyu puch raha h jaha abhijeet ka naam top PR hota h wahi ramn ka naam top 4 min....

SAfaR.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें