Hlo friends ...m back again ...abhi toh bahut baki h ...ab thodi der toh brdas kijiye mujhe .......Part 4 .....
Abhi- read rules ...
Daya - ek baat bataoge abhijeet ?
Abhi- MNA karuga toh nhi puchoge ?
Daya- puchuga toh tab bhi ☺
Abhi- toh pucho .
Daya- yha boxing center h kya ?
Abhijeet- yha boxing center nhi h hours raeding h shooting range h
Daya- tum bor nhi hote ..Abhijeet- countined read ) bor hone ka time hi kha h ...kitna kuch h karne ke liye books h shooting ranges h runing h cleaming h ..mount tracking h bahut kuch h jisko step by step mujhe completed kana h ..
Daya- baap re 😱itna kuch ..but na music h na boxing ...mein kese bitauga time ...
Abhijeet- tum ghar PR bhi yhi sab karte ho mtlb music geams and all...
Daya- yaa ......
Abhijeet- toh police line kyu tu rockstar bn sakte the ....
Daya- its my dream yr ..
Abhijeet -( serious tone),toh tum dream ko ek entertainment ke liye fall kar doge ....I mean tum yha boxing ring dhud rahe ho jabki tumko range mein time bitao apni skill ko or shrap karo investigation novals dekho. .ager kud ko sharp karoge tabhi you think such h intelligence cop ....
Daya- .....m sorry abhijeet but jitna tum seriously rehte ho mein uthna nhi rah pata ...life ko has kar bitao ....
Abhijeet- ye Meri adat h .....and ab mein jaraha hu range ....
Daya- tum bhi ja rahe ho range ...tum mujhe dur nhi rah pate 😉
Abhijeet- exuse me ..mein aage jaraha hu tum piche ho mere so u know very well ki koun kise follow kar raha h...
Daya- ooooppsss.....😚
Abhijeet - way in ground side and Daya way in range side ....
Both different sided .....Abhijeet- pata nhi kitna cool dud bnta h .hmm😏
Grnl- gentlemen ....
Abhijeet- gud evening captain ..
Grnl- gud evening ...kha jarahe h aap .....
Abhijeet- captain .in clembing mount clembing practice ..para commendo .
Grnl- gud work but its closed now so u go in range and shooting practice....
Abhijeet- range ....OK sir ...
Abhijeet had salute nd way shooting range ....Grnl way other side .
C.k - are grnl Himanshu aap yha ..
Grnl- yes c.Kant.mein round PR nikla tha ...ab boys rooms ki traf jaraha hu round PR ...aap mujhe join karege ...C.kant- sure ...let's go....
Both seniors going hostel roundup ....
Other side ...Daya and shooting coach in range ....
Abhijeet in range ......Daya see the abhijeet and see ...
Flashback ..
Daya to grnl- gud evening captain ...
Grnl- gud evening ....where are u going ....Daya- the range sir for shooting practice ....
Grnl- gud go head ....
Daya- exuse me captain ..
आप पढ़ रहे हैं
SAfaR.
Fanfictionbased on duo starting days in police academy on training days ....the standing partnership and bonding ... intro. Mr harsh- daya's father ( business man ) mrs Prachi - daya's mom (society lover). ... abhijeet sinha- Mr avinash - abhijeet's father...