SaFaR 14 .

443 19 4
                                    

Hlo friends m back its last update of the safar ...with some new updeats ....with duo msti ...so let's start .....

Part 14 ..

At night duo home .....

Abhijeet- ha finally back to home .wase bahut maza aaya aaj ke program mein .....

Daya- ha khna bhi bahut acha tha boss maza aagya ....

Abhi set on sofa ...and open the shoelesses ....hmm kyu nhi aayega foodi Jo ho or tumhare ache partnar Freddy sahab ...

Daya- ha woh toh h ....nhi toh kya tumhri trah boring ..puri party mein dr sahab ki company ...

Abhijeet- ha pr maza aaya sir baate bdi dilchsp krte h ..sukr h aaj apne topic mein murde nhi laye ....

Daya- boss coffee banao na yr ..

Abhi- oo Bhai sahab khud toh change kar ke beth gye .or ye batao at 12am koun coffee pita h ..
Daya- boss hum apne ghar mein h toh hum kuch bhi kr sakhte h chahe coffee piye chahe gaaye koi nhi rokne wala ..

Abhijeet- daya Bhai ager tum bologe toh mein coffee ke saath snaks bhi ladunga pr no singing at night . .padosi aajayege complaint karege ...

Daya- toh coffee ....

Abhijeet - abhi hazir h pr phele kya aapki izzazt hotoh mein change kar lu ....

Daya- Ji bilkul ...anumti h ..

Abhijeet way his room to change the dress up.....

Daya open the TV and watch cartoon ...

After 5 min abhi change the dress and back in hall and see daya watching TV ...

Abhi- daya mere Bhai volume km kr lo warna humari complaint ye society wale acp sir se kr dege or noise polusion ka charges lagayege ....

Daya- acha boss band hi kr deta hu .....is Sean ke baad plz ...

Abhi- mein coffee lata hu ...bna kr .

Abhi way in kitchen to make cup of coffee for daya .....

After 10 min cleaning and making abhi back in hall.with coffee ......ye lo daya coffee .

Daya.......
Abhi- wah kya baat h coffee coffee bolkr mere sar mein dard kr diya ....or ab kud hi sogye ...
Daya chlo uth jao .yha sofe pr nhi so paoge ...uth jao Bhai ....

Daya - sone do na boss....

Abhi- ha Bhai meine KB MNA kiya h lekin room mein jakr so yha nhi ....

Daya- tum sone bhi nhi dete ....and way his room .....

Abhi- gud nyt ....
Ary ab ye coffee ....kya kru ..chlo mein hi pi lu ..daya bhi na .....

Abhi way daya room to check daya .....
Daya sleeping mood .....
Abhijet smile and back in our room set on bed and read noval and ply queb ..

Solving cube ...

At Sunday morning .........daya wakeup early morning ...

Daya get fresh up and make tea for his big bro ........this time door bell ring ......

Daya- itni subha koun aaya ...Sunday h yr ghar pr chain nhi h ...and way to door and open .....

Voice- jaag gye mohan pyare ..

Daya- omg Adi tum ....aao ander .

( Adi as a abhijeet Dr and duos acadmy friend .).

Adi- ha Bhai wapas toh aana hi tha ...called his friend somesh ..aao sumesh ....

🎉 आपने SAfaR. को पढ़ लिया है 🎉
SAfaR.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें