The bonding our family
This updeat part guys ....hope ki utna hi pyaar or tarife mil sake yehi humare safar ko pura karega ......so let's start this beautiful journey ......
Part 13 .
.....
Daya- chlo abhijeet lunch pr chle sir se meine puch liya h tumko bhuka nhi rakhuga (wink eyes )Abhijeet- ruk tujhe abhi batata hu daya har bil mere naam pr hi fadte ho ......
Daya- ab agar koi is masoom si sakal wle bache ko maare toh kya tum dekhte rahoge boss . .
Abhijeet- haath toh laga kr dekhe .....quick reply ...
Daya- isliye toh tumhra naam liya ......av chlo car mein betho ...hum parking mein kafi uchalkhud kar chuke h or sayad sir ne CCTV mein Sab dekha.
Abhijeet- aaj courtmarsal pakka ab jldi chl ....
Dr salukay- pagal h dono ....
Acp- woh toh hi......
Yha se suru hua fornsick ka silsila .......
Dr salukay and his accistant ..and dr sonali .....
The lab ......abhijeet come in lab some important work ....
Dr salukay akele hi lab mein kaam kr rahe hote h .....
Abhijeet- ary dr sahab aaj akele aapke team ke log kha gye ..ya. Apne bhga diya ....
Dr- break pr gye h ...mujhe unki health ka dhyaan h ..na ki acp ki tarah hr waqt kaam ....
Abhi- my god salukaye sir kya kehdiya aapne acp sir ki burai ki woh bhi mere samne ...mein toh sir ko ye batauga ......
Salukay- kese karoge prof meine toh kuch kha nhi ..or yha bas hum do hi h ......
Abhi- aap Mera naam bhul rahe h sir ....abhijeet naam h Mera ..
Dr- ha janta hu baar baar yaad mat dilao ...pr how to prof ye batao ..
Abhijeet- nothing is impossible sir or yha do nhi teen log h mere alwa bhi kisi ne aapki ki hui baate suni h ...
Dr- kisne kisne suni h ..mujhe phsa rahe ho ...
Abhijeet- phs toh ap gye ho ..murmuring ...
Dr - kuch kha kya ....tumne ...
Abhijeet- ary nhi sir mazak kr raha tha ... Ary ye table pr ooho sir ye romantic noval aap pad rahe h sir .....aapko kuch pata bhi h about love ......
Dr- lo ab aap humko love ki definition batayege ...but for your kind information mein bs case ko suljhne ke liye ye Noval PD raha tha ...
Abhijeet- mujhe laga girlfriend ko mnane ke liye ...naraz kar diya hoga ....
Dr- abhijeet ....
Abhijeet- acha sir aapse kuch puchu.bura toh nhi manege ..
Dr- pucho ...
Abhijeet - jb aapki girlfriend aapke samne aati h toh kya apke piche pura musical ocestra bjta h ....
Dr- ye fimly serial's mein hota h abhijeet ...ary meri girlfriend toh ....tumne tumne phir meri girlfriend ko involved kiya . ..Abhijeet- run around the table ..sssir mein toh bas puch raha tha aap toh bura man gye .....sir nhi nhi lag jayegi mujhe ...
Dr- tum yha time pass karne aate ho .....
Abhijeet- acha acha jata hu ....aap toh bs acha jaraha hu .......
Abhijeet without see outside out of beauro pr tarika se tarka jata h ......
आप पढ़ रहे हैं
SAfaR.
Fanfictionbased on duo starting days in police academy on training days ....the standing partnership and bonding ... intro. Mr harsh- daya's father ( business man ) mrs Prachi - daya's mom (society lover). ... abhijeet sinha- Mr avinash - abhijeet's father...