SaFaR 12 .

297 20 7
                                    

Hlo friends apke comments ke liye sukriya ....ab hum jldi hi new safar pr niklege i hope u enjoyed ..galti ki liye maaf kijiyega ..

Part 12 .

Acp- ab mujhe tum dono 8 bje beauro main report Karo abhi mein hq meeting ke liye nikl raha hu ....

Duo - OK sir ....

Acp left the house ..

Abhijeet thinking something ...

Daya- kya hua abhijeet kya soch rahe ho ...

Abhijeet- daya meine sir ko toh bol diya ki duty join kar lungs magar mujhe is kaam ke baare mein kuch bhi nhipata ....

Daya- ary itnisi baat dekho humsab waha ek dusro ki help karte h or dekhna tymko waha Jake apne aap hi lgne lagega ki tum kar sakte ho mujhe bhrosha h tum pr
....
Abhijeet- thik h kosis jaror karug...

Daya- ye hui na baat ....chlo mein break fast ready karta hu tum bhi fresh hokr ready hojana .

Abhijeet - OK...and way room for fresh and get ready .....

After some time daya called abhijeet ......

Daya- abhijeet aajao nashta ready h .....

Abhijeet bhi ready h .....dekho .

Daya- art waah like hero ....chlo  breakfast kr lo phir mein bhi ready hojata hu .

Abhijeet - OK ready hojao phir krte h breakfast ......

Daya- gud idea .bs do min ...
Abhijeet- sure .....

After ready and breakfast both start journey to beauro .....

Abhijeet - daya koun koun h beauro mein ....sir ke alwa ?

Daya- acp sir .Freddy vivek muskaan .asha..or kaveri .....

Abhijeet ; - OK....

Daya- sayad bahut important h isliye sir ne bulaya h ..warna sir mere saath abhijeet ki holidays cancel nhi krte ...mnta hu ki ab woh thoda thik h ...pr jo kl raat hua ...pata nhi abhijeet itna kyu ghabra gya tha ...daya thinking ...
Daya stop front of beauro ......

Daya- chlo hum.aagye ....

Abhijeet - ha chlo .....

Both park the car and inter the beauro . .

Freddy- gud morning daya sir ..

Daya- morning Freddy ..acp sir aagye kya ?

Freddy- ha sir aapka hi wait kar rahe h. ....

Daya- ok .....chlo abhijeet ..

Abhijeet- hmm chlo ....

Both officers wy to acp sir cabin ...me i come in sir ...

Acp- ary aao dono .....

Daya abhijeet - Ji sir ...

Acp- ye raha tum dono ka joining ...a.a.a. Rejoining letter HQ se aaya h ....or chlo mein ye baat bakiyo ko bhi ye bata du ......

Duo- Ji ......

Trio out of cabin .......

Acp- sbhi officers attansion mujhe kisi se milwana h aap sabko ......

All - kisse sir ?,
Acp- humare new member se ... 
Ye h Sr INS abhijeet ....ab ye humare saath kaam karege ....abhijeet Hume do mahine phele hi join kar sakte the pr kuch kaam tha isliye ....kher ab Hume join kiya h ......isliye mujhe bahut khushi h ......ab ye apni zimmedari sambhale ..gud luck abhijeet ......

SAfaR.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें