32. Hidden Emotions

2.8K 207 20
                                    

Night time..

In road...

Twinkle was smiling and huming her own song.. kunj followed her..

kunj - Chashmish.. yr ..

Twinkle - ufff firse chashmish... dekho aj to meine chashmaa bhi nhi pehna...

Kunj - Par saru to ab bhi ho na...

twinkle pouts - Saru?? m i?? but.. but me saru kyu hu? .

kunj - Vo mujhe kese pataa hoga u stupid girl... jab dekho apna muh ese banake rakhty ho jese 5 murder kark ayi ho..

twinkle shocked - Haww.. meine murder kar dia? but kiska?? vo bhi 5-5... oh bhgwn ji.. ye kiaa hogyaa mujhse.. POLICE POLICE...

kunj shocked and blocked her mouth .

kunj - Oyee ssshhhh me to muhavre de raa tha yr...

twinkle punched him .. kunj - ooucchh..

twinkle - bola na dont touch me... i hate boys..

kunj shocked - ye kab huaa..

twinkle - kyuki boys bohot .. bht gande hote h... bhttt bure hote h... tum bhi bure ho..

kunj - meine konsa bura kam kiaa h tumhare sath jo me buraa ban gya??

twinkle - u irritate me so much....

kunj chuckled..

twinkle smiles - Par.. tum na.. tum ache wale bure ho... tumne kabhi mere sath badtamizi ni ki.. but... sab ese ni hote.. vo.. usne kitna hurt kia mujhe .. (her eyes had tears)

kunj frowned - Kisne..

Twinkle - m..mujhe bandd k bhi rakhaa tha... tabhi to me bhagg ayi na yha...

Kunj shocked yet confused. - Kisne twinkle.. kisne band k rakha tha tumhe...

twinkle chuckled - vo.. vo... oops sshhh ye to secret h na... ye thori batadungi...

Kunj sighs - M ur friend na u can share with me...

Twinkle pouts - but.. vo uska nam liaa to vo aa jaega... na yaha.. fir dubara mujhe uthake le jaega...

kunj shocked - ye.. ye tum kia bol ri ho..

Twinkle - Mujhe bhukk lagi h...

Kunj sighs - tum chalo mere sath...

twinkle - Khanaa milega?

kunj - Haa.. but mere sath he rehna hoga tumhe...

twinkle clapped n left with him ... Then they sat near a small stall..

kunj came with corn and tea...

kunj - Sorry abhi yaha aas pass koi hotel bhi nhi h.. to bas yhi arrange karpaya hu..

Twinkle excited - Bhutta?? waoo ... is mausam me bhutta khne ka maza he kuch aur h...

kunj smiles to see her.. smiling... n eating... he can see a total.. new side of her.. and she was really hungry...

Kunj went to the stall again to pay the bill.. thtz the moment when she left..

Kunj return back to see twinkle not there... ..

kunj shocked - Twinkle???

Twinkle was smiling... and then she got a place where people were enjoying.. listening songs ..

Gazab Ka Hai Ye Dil (Twinj and Manan FF) [Complete]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें