Next day ..
At SINGHANIYA MANSION..
uday was waiting for kunj and Manik so that he can talk...
Kunj came down... n saw uday... n scared
kunj muttered - Shit... beta kunj taiyyar hoja inki lecture k liye...
Uday - apne ap k sath he baate karte rahoge.. ya meri bhi sunoge
kunj - me?? or apne aap k sath baate?? hehe common dad.. pagal thori hu me..
uday rudely - parso raat ghar kyu nhi aye.. tum..
kunj slowly - dad vo.. me vo friend k ghar gaya tha..
uday - orr wapas ghar ana bhul gyee ryt?? ye kiaa tarika h kunj.. kab thore responsible banoge tum... tumne kisiko inform bhi nhi kiaa... chinta ni hoty kia humko
kunjj pouts. - dad common.. me baccha thori hu..
uday- bacche ni ho par harkate wesi he h tumhari.... listen kunj... tum koi mamuli ladke nhi ho tum Uday singhaniyaa k bete ho.. tun kia karte ho kiaa nhi.. logo ki nazar rehty h isme.. mediaa sirf talash me rehty h ki kab unhe koi news mile so plzz jzz be careful.. me ni chahta ki tumhari reputation pe koi aanch..
kunj jzz rolled his eyes this reputation and all he dont really care n understand all this he wants to live like a free bird..
Manik came down and he heard all this but ignored and about to walk past them..
uday - Manik.. .. i need to talk...
Manik rolled his eyes - m not interested.. to listen..
uday - u have to listen.. baap hu me tunhara . tumhara bura ni chahunga .. listen manik me nhi chahta ki university jake tum kuch bhi esa karo jisse media ko tunhari reputation uchalne ka mauka mil jay..
Manik sarcastically- meri reputation?? sach me dad?? apko kiaa sach me.. meri reputation ki chinta h..
udayy - Haa hain..
Manik mocked - oh common Mr. singhaniya...ye sab baate ap apne dusre bete ko boliye ... jo shayed ye ni janta ki.. apke har ek chiz k piche apka matlab hota h pakke businessman jo thehre... apko meri reputation ki chinta nhi h apko APNE REPUTATION ki chinta h.. apka sach me bohot ache se janta hu...
uday angrily - Manik..!!! tum kehna kiaa chahte ho....
Manik - mee jo kehnaa chahtaaa hu vo me already keh chuka hu.. apko samajna h to samjhiyee warnaa i dont care...
With that Manik left to his car angrily... uday was hurt and angry.. he sat dejected .. Anamika hold his hand..
uday sadly - thak gya hu Annu apne bete ki ye nafrat dekh dekh k .. i miss my son so much..
Anamika sighs sadly...
Manik angrily sat in his car n started driving and then he saw someone sittng in back sit..
Manik shocked n put the break.. n turned.. - TUM??
It was kunj..
kunj excited - Hey.
Manik angrily - What the hell are you doing in my car..!! or tum ayeee kab yhha
kunj - I m sitting yr.. wht can i do rather than that.. or jab apka or papa ka daily dramaa chal ra tha na i came here..
Manik angrily- jzz shut up.. n get out.. out of my car...
kunj - Aree yr meri gari kharab hogyi h.. servicing pe gayi h.. n hum jaa to same jagah rahe h na ... to lets go na
आप पढ़ रहे हैं
Gazab Ka Hai Ye Dil (Twinj and Manan FF) [Complete]
General FictionStory of love friendship trust brothers... itz a combination of family bonding .. brother bonding .. love hate romance suspense and many more.. Story of MANIK NANDINI ... KUNJ AND TWINKLE.. cover credit - samaira ** THIS STORY IS PRIVATE.. SO U...