36. Hurt

2.6K 207 11
                                    

At night... in Singhaniya Mansion..

Manik was lost in his thoughts...

Manik thinks - Ye sab kiaa ho ra h mujhe... kyu ho raa h... jab bhi me nandini ki shaadi ki baat sunta hu ... mujhe itna ajib kyy lgta h... esa lagta h jese ye sab galat h... gussa ata h.. lagta h abhi sab chor charke uske pas jau or keh du ki use koi haq nhi banta kisi or ka hath thamne ka ...

Manik sighs - No no.. no.. me ye sab kiaa soch ra hu... mujhe bas abhi aditya ko expose karne k bare me sochna chahiyee...

Next day ..

In a grand hotel the party was being held... everyone was invited...

Manik and kunj also entered....

kunj - Waooo taiyyari to bohot achi ki h nandini k bhaiyya ne

Manik - inhi k paiso ki wjh se he to vo aditya ye sab kar ra h...

otherside

Nandini tensed - i hope Adi aaj bhai se baat kar le... n bhai baat ko samjhe...

soon nandini was being called.... she was wearing a beautiful a lehenga... everyone was going gaga over her.. specially boys...

Nandini came down and softly gazed at MANIK... manik was jzz awestruck by her beauty..

Nandini dont know why but her legs... took her near manik.. beside the fact she was angry on him..

Nandini - Thanks Manik...

Manik - kyu

Nandini - yahaa ane k liye.. humare bich kuch dino se itny problem chal ri h.. still tum aye m happy...

Manik softly - Tum meri dost ho nandini... n jhagre to doston me he hote h...

Listenig to this Nandini was quiet suprised... n a big smile filled her lips.. when he said those words..

Nandini smiled - Tum na Manik.. mujhe kbhi samaj he ni ate .. kabhi itne sweet hojate ho and kbhi itne rude..

Manik was about to say something..

some girls came - hey nandini chal.. muhurat ka samay ho raa h...

Manik hurts but what can he do.. Nandini left smilingg..

otherside...

Damini - Aditya tumhe pta h na kia karna h...

Adi - Dnt worry bas ek baar engagmnt hojayy fir tum dekho na... meine waiter se khk sab set karke rakha h...

Twinkle heard this n she was shocked

Twinkle - Ye aditya karne kia walaa h...

Manik saw Adi talking with nandini he was burning with rage seeing all this..

Manik thinks - Aj tera khel khatam h Aditya... me tujhe nandini ki zindagi barbaad karne ni dunga...

twinkle came worried - Manik... manik .. ye aditya kuch plan kar ra h .. meine suna use ek ladki se baat krte ...

manik tensed - tumne proofs ikhatta kia ..

Twinkle - Ha bas print out niklna bki h...

manik - tum chinta mat kro me uspe nazar rakhta hu...

twinkle was going at that time kunj came and both of their heads hit each other...

kunj and twinkle - Oouchh....

kunj - sar h ki pathar.. oh god sar phor dia tumne mera..

Twinkle - Ankhe h ya button... jab dekho tab takrate rehte ho.. i mean hadd hoty h...

Gazab Ka Hai Ye Dil (Twinj and Manan FF) [Complete]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें