In office
Sandy - Whatt?? omg Arav are u serious??? kiaa sach me tum THE MANIK SINGHANIYA k ghar pe dinner k liye jaa re ho...
Arav sighs - Ab vo itna force kar re tha to me manaa nhi kar paya...
sandy - Haye Arav u r so lucky yr... ki manik singhaniya ne khudse tumhe invite kia.. pta bhi h kitne log .. n especially kitne girls marte h uske liye...
Arav - Ya ryt... mere pass to jese or koi kam he nhi h ryt.. other than finding out ki kitne log marte h unpar..
sandy pouts...
Arav - Achaa suno... jo kuch bhi hua h.. uski bhanak bhi di ko nhi parni chahiye... tumlogo ko to pta he h... vo worried hojaegi.. hosakts h mujhe or India rehne he na de...
sandy n dabbu- ok
otherside
In singhaniya Mansion...
manik ordered to servant to remove all the pictures from hall room to his room.. so that Arav do not see it ...
annu confused - Manik tum ye sab kia kar re ho...
manik sighs - Mom meine aj Arav ko dinner pe bulaya h...
Annu suprised - u mean mera kunj..
manik sighs - Pata nhi mom.. yhi to pta lgana h.. uski baato se to lagta h vo hume pehchanta he nhi h..but dil h ki maan he ni ra n mom plz vo jb yaha ayega try to make the environment comfortabl for him... use agr hum kunj bolenge to vo irritate hojaega.. n shyed fir kabhi mujhse baat nhi karega...
annu with tears nodded..
otherside .. night time
Arav was getting ready .. ishana entered..
ishana frowned - Oyee kaha jaa ra h..
Arav - Dinner pe..
ishana - Dabbu k sath? are yr chor de isko kuch time k liyr bechare ko uske gf k sth rehne he ni deta
Arav - oye... tu kehna kia chahty h me unke bich me aa ra hu?
ishaana - unfortunately yes...
Arav - Tu chup kar.. dabbu mera best friend h.. n jab use koi problem ni h tujhe kyu khujli ho ri h.. . n for your kind information... me dabbu k sath nhi jaa ra
ishana - Me roz nahaty hu... teri tarah deo se kam nhi chalaty jo mujhe khujli hogi
Arav - now u r getting personal!
ishana smirked - Haan to?
Arav - tu ruk... me tere bf ko bataunga call krk ki kaise yha pe gulcharre ura ri h... esi chugli karunga na
ishaana - Oyeee..
Arav - now wht?
ishana frowned - Acha chor kiske sth jaa ra h .. dinner pe agr dabbu k sth nhi
Arav - h ek indian family.. uski jaan bachayi thi meine so he jzz wana thank me..
ishana worriee - tu jinlogo ko janta bhi nhi h thik se unk ghr dinner pe jne ko ready hogya? pta nhi kese log honge.. agr terr sth kuch galat
Arav - Mogambo! zarury to nhi ki is duniya me har koi teri tarah mogambo ho.. kuch shariff log bhi hote h ...
ishana - tu na...
Arav - yes i know m the best .. m too gud .. chal now bye..
Arav left.. ishana tensed... she git a call from shaan...
आप पढ़ रहे हैं
Gazab Ka Hai Ye Dil (Twinj and Manan FF) [Complete]
Fiksi UmumStory of love friendship trust brothers... itz a combination of family bonding .. brother bonding .. love hate romance suspense and many more.. Story of MANIK NANDINI ... KUNJ AND TWINKLE.. cover credit - samaira ** THIS STORY IS PRIVATE.. SO U...