Part 19

519 44 5
                                    



Raman recalled evrythng she had wid her madrasan since he first met her till he met her nw...

He immediately realised it ws evening by nw n he had been out frm house since early morning.. N he had to tel ruhi adi n family also bout ISHITA... Dn he decided to call n tel family bout her..

In meanwhile, at bhalla house....

Toshiji : romi.. raman ka kuch pata chala... shaam hone ko aayi hai.. wo subah se ghr par nhi hai...

Romi : mummyji bhai ka kuch nhi pata challa...

Mihir: raman bhai kisi bhi client ke sath nhi hai.. maine sabko cal karke check kia hai... pata nhi kaha hai... muje lagta hai humme abhishek ko batana chahiye... 12ghante hone ko aaye hai...

Romi: haan ab sham ke 6baj rahe hai... maine abhishek ko cal karta hu...

Romi ws bout to call abhishek n jst dn his phn rang n it ws raman's cal...

Romi: raman bhai ka cal

Mihir: utha fir...

Convo of raman n romi...

Romi: haan bhai kaha ho aap.. subah se hum phn kar rahe hai... aur aap phn nhi utha rahe... mummy kitna pareshan hai...

Raman: romi chup kar aur sunn meri baat ...

Romi: haan bhai bolo

R: romi... muje mil gyi...

He ws so happy dat he cudnt tel romi...

Romi: kya bhai.. kya mil gyi..??

R: meri madrsan...

Romi: kya bol rahe ho bhai... ??

R: haan romi.. teri wo... meri madrsan muje mil gyi hai...

Romi: bhai kaha hai bhabhi.. kaisi hai.. jaldi batao...

R: main abhi CITY HOSPITAL main hu.. muje ishtia yhi mili... tu adi ruhi aur sab ko bata de... n sabo le kar aa..

Romi: haan bhai.. main abhi sabko batata hu...

Convo ended...

Romi: adi... ruhi.... mummyji.. mihir.. simmi... papaji...

He shouted n called everyone...

He ws continuously shouting n calling adi ruhi...

Mihir : kya hua romi.. aise adi ruhi ko kyu bula raha hai.. aur itna chila kyu raha hai... bhai ne kya kaha ??

Romi: pehle sab ko aane do.. bahut khushi ki baat hai... adi ruhi... sabhi neeche aao...

ADI RUHI SHRAVU... SIMMI .... SARIKA.... TOSHIJI... MR BHALLA...

Romi : shravu jaake amma appa mihika aur sabhi ko bula kar la... abhi ke abhi...

Shravu n ruhi went to iyer house to call dem...

Ruhi : paati taataa vandu chitti bala periappa... aap sab ko romi chachu bula rahe hai,..

Bala: kya hua ruhi... aise achanak se kyun....

Ruhi: pata nhi.. bas wo bula rahe hai.. aap sabko..

Bala: acha thik hai ruhi tum chalo hum sab aa rahe hai....

CAN'T TELL YOU WAT YOU MEAN TO ME....Where stories live. Discover now