Ishita to herself
Ye kya hai. Raman mujse milne hi nhi aaye.. meri koi fikar hi nhi hai.. main hospital bed par bimar padi hu aur raman office main honge zarur... RAVAN KUMAR kahi ke... aane do ab main baat hi nhi karungi... ye koi arika hota hai... huh !!!
Mihika read her face n came to knw dat her akka ws still cribbing frm inside n was missing jiju... She signalled to vandu n romi n dey understood.. All started laughing wich made ishita cum out of herself..
I: kya ho gaya hai aap logo ko has kyu rahe ho... wo bhi bina baat ke...
Romi: bhabhi kuch nhi...
Ishita ws getting frustrated n still mumbling n slept due to effect of medicines...
Romi called raman while he ws in his room since afternoon... It ws late evening nw.. He picked d call...
R: kya hua romi.. tune cal kyu kiya.. sab thik hai na.. ishita thik hai na..
Romi: bhai bhai.. calm down... kuch nhi hua hai.. bhabhi thik hai,....
R: ok... toh phn kyun kiya.. dara diya..
Romi: bhai actually bhabhi uthi thi toh unko thoda pain toh tha sar main par fir dr ne kaha thoda toh rahega hi..
R: ok... zyada toh nhi hai na..
Romi: nhi bhai.. aur bhai bhabhi ne muje pehchana... aur ek baat batau.. wo na apko bahut miss kar rhi thi.. bas apko hi dhund rhi thi.. aur jab meal aya toh kha bhi nhi rhi thi.. wo keh rhi thi ki aap hote toh kabhi hospital ka khana na khane dete...
R: sach main romi... usse yaad hai baatein...
Romi: haan bhai... wo toh bahut bol rhi thi mann main ki aap unke aas pass nhi ho..
R: kya.. aur ab kya kar rhi hai..
Romi: abhi wo medicines ke effect ki wajah se so gyi hai.. may b raat tak uthe fir.. dinner ke baad kuch medicines deni hai ...
R: chal thik hai.. tu vandu aur mihika bhi kabse waha ho... main thodi der main aa rha hu fir tum log aa jana.. thak gaye hoge..
Romi: bhai main bilkul nhi thaka.. bhabhi ko dekh kar thakaan nhi hoti.. itni khushi hia ki kuch aur mehsoos nhi hota..
R: acha par rohit bhi tuje aur tu usse miss kar rha hoga.. aur main adi ruhi ko launga fir tu unko sath le aayiyo wapas.. unhe ishita se milna hai..
Romi: thik hai bhai...
Convo ended...
Raman to himself : ishtia thik hai.. acha hai.. usse yaad bhi hia.. bas wo aise hi rahe.. aur jaldi thik ho jaaye... bas muje meri ishita wapas chahiye... aur kuch nhi chahiye bhagwan... mujhe itne samay se issi pal ka intezar tha.. meri madrsan ka wapas mere aane ka...
He went to adi ruhi to check whether dey r ready to go to hospital..
R: adi ruhi ...
Adi: han papa..
R: tum log ready ho.. ishima se milna hai na...
Adi-Ruhi : haan papa..hum ready hai...
Raman tuk adi ruhi n toshiji n amma also accompanied dem... BAla also came wid dem...
Evryone arrived at hospital... Ishita ws sleeping bt before dey arrived she woke up n ws al ok..
YOU ARE READING
CAN'T TELL YOU WAT YOU MEAN TO ME....
RomansaThis story ws my FIRST story but I didnt posted on wattpad... So here it is after alot of dilemma.... 🙈🤗 This is after d CS incident n bhallas n iyers had left for d ganesh pooja at pammi aunty's hhouse.. Raman reached home..