AL family ws in d room only.. ADi ruhi were sitting on one side n toshiji n amma on other side... Evryone else including raman ws standing.... It ws dn ishita came in conscious.. Jst as she opened her eyes.. She saw ruhi n adi on one side... She ws happy...
Adi n ruhi's face lit wid happiness on seeing dere ishima awake...
Adi: ishima.. aap kaisi ho...
Ruhi: ishima i luv u...
Ishita: aap kaun beta..
Ishita: ruhi... beta aap kaise ho...??
Ruhi: ishima main thik hun..
Evryone ws shocked to hear ishita askin bout adi... who ws he ? BT no one spoke...
Dn raman came near adi as he got upset hearing her say dat..
Adi: ishima main adi... aapka beta...
Ishita: adi... bt main aapko nhi janti.. sorry beta...
Ds broke adi's heart.. Raman ws also stunned to hear it frm her..
Toshiji : ishita puttar kaisi hai tu... tuje kitna miss kiya... tu kaha chali gyi... (n she strted crying)
Ishita: toshiji aunty aap ro kyun rhi hai... main thik hu... amma main yaha kaise..
Amma: ishu kanna.. tu kya keh rhi hai... toshi ko aunty kyu bol rhi hai.. aur adi tera beta hai...
Ishita: amma main adi ko nhi jaanti aur toshiji ko aunty hi toh bolungi... aap kya keh raho...
Dn she saw raman standing near adi...
Ishita: amma ye mr raman bhalla yha kya kar rahe hai... (she said in angry tone)
Amma: ishu... ye kya bol rhi ho... raman tera...
Ishita: mr bhalla aap yha kya kar rahe hai... aap plz yha se jaaye... n ruhi beta apki mamma kaha hai.. aur aap yha kiske sath aaye ho... shagun mamma ko aapki fikar ho rhi hogi...
Ruhi: ishima main toh yha papa aur sab ke sath aayi hu.. aur shagun mamma apne ghr par hain manoj uncle ke saath... wo kyun fikar karengi...
Ishita: beta muje ishima kyun bula rahe ho.. main ishita aunty hu...
Raman ws nt understanding wat ws happening.. Evryone ws shocked to witness al wat ws happening...
Mihir: ishita bhabhi... aapko kya hua hai.... ruhi aapko ishima hi toh bulayegi... aur raman bhai ko aap jaane ko kyun keh rahe ho..
Ishita: mihir tum yha kya kar rahe ho... tum jao yha se.. tumhari himmat kaise huyi yaha aane ki itna sab kuch karne ke baad... tumhari wajah se meri behn ki zindagi barbaad ho gyi aur tum yha ho... jao yha se aur apne bhai ko bhi le jao.. aur muje bhabhi kyun bula rahe ho... jao yha s.e.
(she got so aggressive n ws saying al in anger... she ws also trying to get up off bed bt cudnt bcoz of her leg... )
R: ishita tum stress mat lo... aur rest karo.. main aur mihir jaate hai... tum apna khyal rakho...
(he tuk mihir n adi n went outside...) Mummy aur papaji aap bhi chalo...
Mihika: ishu akka aap kya keh rahe ho.. jiju se aise kaise baat kar rahe ho...
Ishita: miku mr raman bhalla jiju kaise hai.. kya ho gaya hai aap sabko.. meri shaadi kab huyi inse... aur main inse kyun shaadi karungi... uss acting ko real kyun bana rhi ho.... wo sirf mr n mrs tondon ke saamne acting ki thi...
Raman n bhalla family heard ds as dey were leaving... Frm bhalla family only ruhi ws in room n else everyone had left...
Vandu: ishu kaisi hai... aur tuje kya yaad hai...
Ishtia: akka muje sab yaad hai... par sab log kya bol rahe hai... meri aur mr raman bhalla ki shaadi... kab huyi... muje kuch yaad nhi... muje bas itna yaad hai ki appa ne muje kisi ladke se milwana tha bt wo toh kal jana hai na... aur main yha kaise aayi muje nhi yaad... AAAAAH !!! mera sar dukh raha hai.... (as she said she held her head n she fainted)
She had fainted nw again...
Amma: ishu kanna kya hua.. kuch bol... kya hua..
Ruhi: ishima.. kya hua aapko.. utho pls... thik hai main aapko ishima nhi bolungi.. aapko main ishita aunty hi bolungi.. bas aap uth jao..
In meanwhile, whn raman n bhallas were out...
Raman held his head n ws vry upset dat she didnt remembered him n dere marriage.. She didnt remembered adi also... She ws calling him "mr raman bhalla instead of raman or ravan kumar"...
R: ye ishita ko kya ho gaya hai... usse abhi toh sab yaad tha.. toh ab kya ho gyaa..
Toshiji: raman ye ishita puttar aise kyun bol rhi hai... usse shaadi kyun yaad hi hai... wo thik toh hai...
R: maa... muje ni pata.. abhi aapke aane se pehle hi maine usse baat ki thi.. n wo adi ruhi ko bhi yaad kar rhi thi.. aur usse sab kuch yaad tha... ab pata nhi achanak se ishita ko kya ho gaya..
ADi: papa ishima ko main yaad nhi hu... kya wo muje bhul gyi hai... unhe ruhi toh yaad hai..
R: adi beta.. aisa kabhi ho sakta hai ki tumhari ishima tumhe yaad na rakhe... tumhe pata hai thodi der pehle jab maine unse baat kit hi toh wo tumhe bahut yaad kar rhi thi.. n unhone hi kaha ki jaldi adi ko bulao... bas abhi wo bimar hai na toh aisa ho jaata hai.. ek bar wo thik ho jaye na toh tumhe pehle ki tarah pyar karengi...
Jst dn raman heard amma n ruhi's voice... He went in to check...
R: kya hua ruhi beta..
Ruhi: wo papa.. ishima ko dekho kya ho gaya hai... wo kuch bol nhi rhi hai..
Amma: raman .. ishu ko kya ho gaya hai,... wo faint ho gyi bolte bbolte...
R: kuch nhi hua.. wo abhi thik nhi hai n dr ne kaha hai ki wo hosh main aati jaati rahegi... it vl take tym for her to b stable... n main abhi dr se milke aata hu.. ishita ko kuch yaad nhi hai.. abhi aata hu...
He left frm dere leaving iyers n ruhi wid ishita.. ADi n bhallas came out wid him... Bala also came out...
Bala: raman main bhi dr ke paas chalta hun...
R: ok...
Bala raman mihir n romi went to dr to talk bout ishita...
In Dr Ritika cabin...
R: dr ritika...
DrRitikaK: ys raman cum in..
R: dr... she came in conscious bt ds tym she didnt recognisd us... Actually she remembers her parents n her family b4 marriage... For her, im nt her husband... she is calling me as she used to cal me b4 our marriage...
Bala: actually she remembers til d date appa asked her to meet a groom wich ws raman... bt she dosnt remember anything aftr dat...
R: is it bala ? u mean b4 v met at hotel for marriage proposal...
Bala: ys.. she told ds...
DrRitikaK: raman.. issi ka darr tha..
R: darr matlb... wo thik toh hai na dr..
DrRitikaK: actually.. i ws waiting.. as i felt dat she is nt fyn bt as she ws recognising u as her husband b4 so i thght i ws wrng bt...
R: bt kya dr..
To be contd...
YOU ARE READING
CAN'T TELL YOU WAT YOU MEAN TO ME....
RomanceThis story ws my FIRST story but I didnt posted on wattpad... So here it is after alot of dilemma.... 🙈🤗 This is after d CS incident n bhallas n iyers had left for d ganesh pooja at pammi aunty's hhouse.. Raman reached home..