In ishita's room....Raman reached n saw ishita ws hugging adi n ruhi... He ws so happy at dat sight...
R: ishita... ishita... tumne bulaya...??
Ishita: raman....
Adi: papa.. ishima ko main yaad hu.. unhone muje pehchan liya ki main unka beta hu..
Ruhi: haan papa..
R: haan.. ishita bolo... (he held her hand)
I: raman.. aap kaha the.. muje chod ke kaha chale gaye... apko maine kitna phn kiya tha.. aur aap ne mera cal hi nhi uthaya... aur uss admi ne muje maara tha..main toh bahut darr gyi thi.. aur fir maine kitna suffer kiya.. aap muje lene kyun nhi aaye... apko meri yaad nhi aayi..
R: ishita... bas karo... hum baad main baat karenge.. aur tumhe jitna daatna hai baad main daat lena.. abhi aaram karo....
Jst dn, DrRitikaK came...
DrRitikaK: hw r u ishtia... ??
I: im fyn...
DrRitikaK: so u met ur husband kids n family... so hw r u feeling aftr meeting dem ?
I: im happy my husband kids n family are wid me around...
DrRitikaK: ishita dats nyc.. bt dere r certain tests... so v need to take u... so raman.. vl take her... u cum along...
I: ok.. dr...
R: sure dr...
DrRitikaK tuk ishita for d tests n raman went along... She ws dn taken by nurse...
DrRitikaK: raman.. hw ws she nw ?
R:she remembrd her kids n me as her husband too... it seems she ws k...
DrRitikaK: ok... usse tests ke liye le ja rahe hai.. tests main kuch tym lagega.. so u wait here n dnt overcrowd here...
R: ok dr as u say.. n take ur tym...
DrRitikaK went inside n tests started... It ws late night n so raman thght to send kids home.. He went to al..
R: adi ruhi ... suno..
Ruhi: haa papa..
R; beta tum dono ghar chale jao.. n aap log bhi yaha mat rukiye... ek sath thakne ka koi fayda nhi hai.
Adi: papa hum ishima ko chhod kar nhi jayenge...
Tosiji: raman.. hum nhi jayenge.. par adi ruhi ko bhej dete hai..
R: sirf adi ruhi nhi.. aap bhi jaoge... itne logo ko rukne ki zarurat nhi hai..
Mihir: bhai muje lagta hai.. aap ko bhi jana chahiye.. aap subah se yha ho...
R: main nhi jaunga jab tak wo thik nhi hogi aur waise bhi abhi usse meri sabse zyada zarurat haii..
Bala: haan ap sab jao main raman ke sath yaha rukta hun..
Mihir: mai bhi yhi rukta hu...
Romi: main rukta hun..
MrBhalla: bala aur mihir yha ruk jao raman ke sath aur romi tu sath chal aur sabko chodna bhi toh hai...
Romi: thik hai.. par bhai kabhi bhi koi zarurat ho toh bula lena..
Everyone left for home except mihir bala n raman..
YOU ARE READING
CAN'T TELL YOU WAT YOU MEAN TO ME....
RomanceThis story ws my FIRST story but I didnt posted on wattpad... So here it is after alot of dilemma.... 🙈🤗 This is after d CS incident n bhallas n iyers had left for d ganesh pooja at pammi aunty's hhouse.. Raman reached home..