Night time
raat ko alek naveen ke room may ata hai .
Alek : bhai
Naveen : aaja alek mai tera hi intajar kar rha tha aa betha
alek ander akar betha tha hai or naveen usaye batana shuru karta hai.
Naveen : Raj or mai apni study complete karnaye ke baad london may hi ek company ke sath ek project ko lekar contract sign kar chuke thai or isiliye hum dono india pure 3 saal bad diwali par ghar ayae thai .or usa din sham ko diwali ki pooja thi .
Flash back
evening time.
shekhawat mansion puri trha saja hua tha or ho bhi kyu na akir kar Rajveer jo ghar jo ghar vpas aya tha.
pooja khatam honaye ke bad sab log Rajveer se milnaye lagtaye hai ke tabhi ek ladki rajveer ke akar gaale lagti hai.
Rajveer : hey Kashish kesi ho?
Kashish : I am fine or tum kitnaye handsome hogaye ho yaar .
Rajveer : thanks for the complement tum party enjoy karo mai abi ata hu.
rajveer vha se janaye lagta hai ki naveen usaye rok leta hai.
Naveen : kya hua raj ?kha ja rha hai?
Rajveer : yaar tuje tho pata hai na muje ye parties vagera syada passand nahi hai....sliye room may ja rha hu.
esa khai kar rajveer vha se chala jata hai .raj apnaye room ki taraf ja hi rha hota hai ki ek ladki bhagtaye huaiye akar rajveer se takrati hai or girnaye hi wali hoti hai ki raj usaye sambhal leta hai.or raj usa ladki ko dekhata hi rhai jata hai. tabhi wo ladki sidhi khaddi honaye ki khosish karti hai jisaye rajveer ko hosh ata hai.or wo usaye sidha khadda karta hai.tab raj pheli bar naina ko upar se nichaye dekhata hai.
tabhi ek awaj ati hai.person : naina beta tu yha kya kar rhai hai.
raj usa insan ko dekhata hai tho wo unke munshi Dharam hotaye hai.
Naina : baba apko ghar nahi ana kya ma kab se apka intajar kar rhai hai.
Dharam : are raj beta aap yha ?
Rajveer : ha kaka mai bus apnaye room may hi ja rha tha ki insaye takra gaya.
Dharam : beta ye meri beti naina hai.
Rajveer : hello!
Naina : namastaye ,muje maaf kar dijiye mai wo....
Rajveer : koi bata nahi
Naina : baba ma apko pooja ke liye ghar bula rhai hai.
Dharam : par beta wo ...
Rajveer : kaka aap jaiye ....vesaye bhi sab ho chuka hai mai ma ko bata duga aap jayiye apko der ho rhai hai.
or naina apnaye baba ke sath vha se chali jati hai.
raat ko naveen raj ke room may ata hai.lekin raj kahi khoya hota hai.
Naveen : raj kha khoya hua hai....bada muskura rha hai....kya bath hai ...ek minute khahi tu Kashish ke khayalo may tho....
Rajveer : shut up yaar navu ...
Naveen : yaar mai tho majak kar rha tha ...acha chal batha kha gum hai tu
Rajveer : nainaaaa
Naveen : naina ?
Rajveer : navu aaj maine ek ladki ko dekha yaar
Naveen was shocked because first time raj kisi ladki ke bare may bath kar rha tha or uske face par ek alag hi khushi thi isilye naveen usaye puchata hai
Naveen : kesi thi?
Rajveer : bhoat simple or bhoat khubsurat pata hai navu maine itni sadgi phele kabhi nahi dekhi uski ankhea uski massum hassi .....wo sach may bhoat khubsurat hai yaar.
Naveen : par hai kon ye naina ?
Rajveer : dharam kaka ki beti hai.....yaar muje uske bare may jana hai.please kuch kar yaar.
Naveen : tu tention mat le kal subha hi hum teri naina ke bare may pata lgaye gay ok ab chal soja kal subha bhoat kaam karna hai.
Rajveer : thank you yaar I love you .
Naveen : apna ye pyar apni naina ke liye bacha ke rhak. ...chal good night.
Rajveer : good night .
so guys kesa lga update bataiyega jarur apke votes or comments ka intajar rhaiega .
till then keep smiling and god bless you all.