London hotel blue Star
Alek : bhai ma ka call aya thai.khaiye rhai thi ki naina bhabi ki pheli barsi ki pooja rhakhi hai .tho apko hi pooja maye bethana hoga.
Rajveer : janta hu....tu thicket book karde.
Alek : Ji bhai.
Or Alek vha saye chala jata hai.
Rajveer : dekha rhai ho ye sab log tumaye maara hua mantaye hai tumhara srad karnaye ja rhai hai .ab in logo ko kesaye samju ki tum muje choda kar khai nahi gai ho tum mujaye choda kar jahi nahi sakti .....haina. Kash tumnaye wo na kiya hota ......kash mai kabhi tumaye chod kar jata hi nahi ...tho tumhari wo haalat na hoti or tum mere sath hoti ....meri ek gaalti ki itani badi saja wo bhi jindagi bar ka akelapan.....why Naina ......whyyyyy?
Naina : aap akelaye kha ho Rajveer? Mai huna. Mai apko akel chod kar kabhi nahi ja sakti .mai tho humesha apke sath hu apke dil maye apki saaso maye or in hawo maye.jab kabhi ye hawa apko chukar Jaye na tho samaj lena ki mane apko chua ha ki mai apke sath hu apke pass hu.....humesha.
Naina : or iskaye liye apko India vapas Jana hoga humare parivar ke liye humare pyar ke liye.
Rajveer : I love you Naina.
Naina : I love you to Rajveer haad se jyada mohabbat karti hu mai apse.
Mohabbat ki haad
So guys kesa lga update batayiga jarur or apke votes or comments ka intajar rhaiga.
So keep smiling and Happy Republic Day in advance.