Present time
Naveen : or raj ne naina ko kisi trha sambhal liya tha or wo thik bhi thi par ...
Alek : par kya Bhaiya ....agar bhai ne bhabhi ko sambhal liya tha tho esa kya hua Jo bhabhi ne wo kadam liya ?
Naveen : usa din tho raj ne naina ko sambhal liya lekin agle din sab badal gaya
Alek : kesaye?
Naveen : subha naina jab kitchen may aai tho ....
Flash back
naina kitchen may ati hai lekin entrance par hi ruk jati hai .
Shanti : suna hai naina bhabhi ma nahi ban sakti?
Meena : or nahi tho kya .....ab agar itne drugs legi tho koi na koi pareshani tho hogi hi na.....bechare Rajveer Bhaiya ka kya hoga?
Shanti : kyu ?abi tho Bhaiya ke agaye puri jindagi padi hai .......karlegaye dusri shaddi!
Meena : are kha Bhaiya bhabhi se itna pyar kartaye hai ki wo apni puri jindagi bachaye ke bina tho katt degaye lekin naina bhabhi ko nahi chodayegaye .
Shanti : are pyar jindagi bar thodaye hi rehata hai shaddi may agaye bachaye hi tho hotaye hai jo pati-patni ko ek sath jodata hai.....baki bhagvan janye kya hoga inki jindagi may.
ye sab sunkar naina vha se chali jati hai or tabhi uski najar news paper par padti hai jismaye headline may rajveer ka naam hota hai.naina wo dekha kar newspaper padti hai.jiski headline hoti hai A FAMOUS BUSINESS TYCOON RAJVEER SINGh SHEKHWAT Ki WIFE Kabhi Ma nahi ban sakti ......or ye padataye hi naina ronaye lagti hai or wo vha se chali jati hai.
Present time
Naveen : or uskaye bad humaye city hospital se call aai ki naina ka accident hua hai or jab hum vha phauchaye tho pata chala naina ne suicide comment kiya tha .
Alek : par apko pata kesaye chala?
Naveen : kyuki naina ko esaye kartaye huaiye raj ke manager ne dekha liya tha.
ki naina ne jaan kar car ko puri speed ke sath transformer se takrai hai.....naina ki car usi waqat blust hogai .....ab tumhaye so jaana chaiye Alek.ESA khea kar Naveen vha se chala jata hai .vhai dusre traf raj apni naina ke sath apni hi duniya may gum hai.
Rajveer room
Rajveer : khash tum mujse ek bar share kart naina apne dil ki bath khea kar tho dekhati ....hum kuch tho rasta nikaltaye ....par shayad tumhare liye mujse jyada bacha or duniya wale important thaiye !
Naina : ESA maat boliye Rajveer ....mere liye aap se jyada important koi nahi hai....or usa samaye Jo bhi hua wo gussaye may hua ...I am really sorry.....ek bath khahu
Rajveer : hmmm
Naina : kya aap mere liye ek gaana Gaye guye .....please
or Raj Naina ke liye gaana shuru karta hai.
Dil tod ke jaane waale sun
Mujhe tujhse mohabbat aaj bhi hai
Tujhe meri zaroorat nahi toh kya
Tujhe meri zaroorat nahi toh kya
Mujhe teri zaroorat aaj bhi hai
Dil tod ke
Dil tod ke jaane waale sun
Mujhe tujhse mohabbat aaj bhi haiJis din se tu door hua hai
Tukdon mein jaan tut gayi
Tukdon mein jaan tut gayi
O tu kya rutha saathi mujhse
Duniya mujhse rutha gayi
Duniya mujhse rutha gayi
Aa dekh le meri aankhon se
Aa dekh le meri aankhon se
Neendon ko shikayat aaj bhi hai
Dil tod ke
Dil tod ke jaane waale sun
Mujhe tujhse mohabbat aaj bhi hai.naina rajveer ka dard dekha kar usaye gaale lga leti hai
Naina : please ...please muje maaf kar dijiye .....or apni jimayedariyo ko sahi se nibhaiye Rajveer... mai nahi chati ke log muje is bath ka bhi tana de ki apne meri vaja se jina choda diya .....please
Rajveer : vaada rha tumhaye ab se koi shikayat nahi milegi mai apna or parivar ka pura khayal rhakuga .or mai tumse jindagi par mohabbat karta rhahuga ...vo bhi mohabbat ki haad tak.
isi vaadaye ke sath rajveer ne firse muskurana shuru kardiya sabke sath kush honaye lga lekin kabhi naina ki yaado ko kabhi kud se alag honaye nahi diya or is maye sab ne Rajveer ka pura sath bhi diya .
THE End
so guys kesa lga update bataiyega jarur apke votes or comments ka intajar rhaiga.
till then keep smiling and God bless you all.