part 12

435 35 16
                                    

sorry guys wo Nandani nahi khasish hi hai wo galati se nandani likha diya tha.

Present time

Alek : but bhaiya naina bhabhi or drugs kesaye or wo ghar kyu nahi aai?or unhone ye kyu kha ki wo room raj bhai or khasish kha hai?

Naveen : humare bhi hosh uda gaye thaye ye sunkar or usaye esaye kyu laga isliye humnaye doctor ko concerns kiya or she suggest us ki humaye naina ko  hypnotic karna hoga  taki hum naina ke sath in 6 mhaine may kya kya hua sab pata kar sakaye because naina kuch bhi batanaye ki halatat may nahi thi or naina ko thik karanaye ke liye naina ke dil ki or uske bitaye kal ke bare may Jana jaruri tha....or isliye humnaye hi karna sahi lga .

flash back

Doctor : rajveer or aap sab log dyan se sun lijiye aap log session ke bich nahi bolagaye chaiye kuch bhi hojaye. am I clear.

All : OK doctor.

doctor naina ko sub conscious karti hai or naina se phucna shuru karti hai

Doctor : hello naina ....kya tum muje suna sakti ho?

Naina : hmmm

Doctor : naina ab hum tumhaye 1 saal phele le chaltaye hai.....kya dekha rhai ho?

Naina : Rajveer..... kitnaye smart lag rhai hai or karib se tho or bhi cuta lag rhai hai.

Rajveer (maan may) : kya ajeeb ladki hai sab ko mai hot ya handsome lagta hu or madam ko cuta lag rha hu ....bilkul bachi hai....vesaye madam bath kab ki kar rhai hai?

Doctor :  cute par kab ?

Naina : jab mai pheli bar unsaye takrai thi unhone muje girnaye se bachaya tha

Doctor : OK ....fira ?

Naina : uske bad Maine or Rajveer ne shaddi karli sab thik chaal rhai tha hum bhoat khush thaiye ek dusre ke sath lekin tab tak jab tak  khasish or rajveer

itna kheataye hi naina ronaye lagti hai

Naina : pata nahi Rajveer ne essa kyu kiya wo tho mujse bhoat pyar kartaye thai mujse fira....fira unhone esa kyu kiya ....kyu muje dhoka diya .....agar wo mujse kheataye tho mai hi dura chali jati

naina ki bath sunkar sab ki ankho may assu hai or rajveer ki ankho se ansu  ruknaye ka naam hi nahi letaye....aaj uska dil sab se jyada ro rha hai ki aaj sirf uski vaja se aaj uski naina ki ye halat hai .

Doctor : kya isliye tum ghar chod kar gai thi?

Naina : mai kabhi ghar choda kar nahi gai thi ....

naina ki ye bath sunkar sab ke hosh uda jataye hai ki agar naina ghar choda kar nahi gai thi tho wo in din thi kha .

so guys kesa lga update bataiyega jarur apke votes or comments ka intajar rhaiga.

till then keep smiling and God bless you all.

Mohabbat ki haadजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें