Karan made her stand on floor carefully....
Karan: kaisa laga??
Preeta: bahut aacha...
Karan holds her hand and put on his shoulders and pulled by her waist....Karan: toh aapko kya laga tha??...mai tumhe wahan se
He whistles and siged upwards.....
Preeran laughed and preeta cutely holds her ears....Preeta: mai hu hi jhalli...
Karan: woh toh pata hai..koi naayi baat batao...
She cutely hits karan...but karan took the chance and pulled her......Both shared a passionate kiss....now both were ok....
Karan: aab nxt plan kya h...
Preeta: kitna romance karoge????...sharam karo shaddi bhi ni hue h humari......Karan wide her eyes...and tuckled his ears.....
Karan: kyaa..romance...mai monisha ki baat kr raha tha....
Preeta: hawww...mai boli hu eska mtlb yeh nk tum monisha ke sath romance.....aahhhh....mai tumhare daat tood dungi.....tb bs soup pe pe kr aapna kaam chalana......woh bhi karele ka.....Karan made a vomiting face...
Karan: tumhara dimag jagah pr hai ya bhukaam se hil gaya h....
Preetaa: kyaa...tumne mujhe pagal bola......She made a cute face and started moving but karan pulled her......
Preeta: chod do....warna...
Karan: warnaa (romantically)
Preeta caress his face...and moved closer....Preeta: warna thappad maarungi (angrily)
Karan: yrr tv ka voltage bhi itna jaldi change ni hota...or koon romance....mai monisha ko bhagane wale plan ki baat kar raha tha....mujhe pata ni tha....Preeta but her tongue...
Preeta: pata ni tha ki??...
Karan leans...
Karan: ki tumhe romance me itna interst h...mai kuch bhi bolta hu tum usse sense me leti hu...He winks to her...preeta blushed and run inside room...karan rub his hairs.....he moved back in room.....
Karan: chalo...kuch plan socho...MONISHA KO BHAGANE KA (objectively)Preeta: sammy...
Karan: ni meri jaan...aapna ghar basane ke liye shristi ka ghar kyu ujaad rahi ho....
He laughs while preeta hits him....
Preeta: kitni bakwas karte ho na....ab suno hum shristo or sammy ko bhi bula lete h...waise bhi unka dimag teez chalta hai......Both agreed...and shrismeer were called......
Karan called sammy
Karan: sammy sun na...tu or shristi upar aa ja...kuch kaam hai....
Sammy: bro I luv uh...but mai woh kisses nd all me help ni kar sakta...tu woh preeta ke sath hi kar....Karan: cheee....tu pagal ho gaya h...awwww.....aahhhh.....mai uss type ka banda ni hu....tu aisa sochta hai mere baare me...
Sameer was busy laughing....
Sammy: aacha karan...sorry...mazak tha..hum 5 min me aa rahe....
Karan: okayy...byeKaran: babydoll..5 min me woh aa rahe hai...tab tk....
He was standing but mistakely preeran collied and fell on bed....karan put hands on her head.
..
Karan: lagi ni na...I'm really sorry...mera dhyaan pata ni kahan...
Before he could complete preeta kissed him......both were busy kissing.....Karan: hayy....
Preeta: mujhe kuch kaise ho sakta hai....agar tum mere sath ho...hmmm....
Karan: jaroor...or sath hi sath...tumhare sath kisse or ko romance karne ka bhi haak ni h...toh zaara ladko se doori babae rakhea....Preeta: ladko se yaad aaya...ek hot ladke ka mujhe insta pr request aaya hai....
She sat on bed and started searching her follow requests......
While karan was giving a jealous baby look....he put preeta's hairs behind and kissed her neck.....Karan: mujhse bhi zydada hot hai...
Preeta: yeh joke tha???....aacha sorry sorry mai hasna bhul gae.....
Karan got super jealous and made her lie and started with love bites on her neck and collarbones......Preeta: kuch jal raha hai na...
Karan: haan...mera dil...aahhh
Preeta: kahan hai dil...dikho toh...
Preeta was sitting on karan and started opening his shirt......Precap:
Shrismeer: hayyy ooo rabbaa.....🙈Dekho..mai ess story se sach me bore ho gae....jald hi khatam karungi....bs shaddi kara du...fir mai ganga naahane jaungi😂😂😂😂😂