Karan cutely kissed her forehead...and put hands inside her hairs....he join their head....
Karan: kya hua..hmm...
Preeta: I'm sorry....Karan: I'm sorry hua???...
Both smiled a bit.....
Karan: kyu itni sad ho...bolo na....
Preeta: monisha ne aacha ni kea....Karan: aare..jo hua ni...uske hone ka soch kr kyu sad ho....hm...
Preeta: karan.....yeh pyar bharosa bahut nazook hote hai...agar mai uspr bharosa kr leti toh....Karan: toh..
Preeta: mai tumse humesha ke liye door ho jati....or fir aapni jaan de deti...
Karan: mujhe pr bharosa karne ki saza tum khud ko kyu dete....mujhe maar dete....
Preeta: shhh...marne ki baate kabhi maat karna.....
Karan caress her face...
Karan: or aap kya kr rahi h...Preeta closed her eyes...a tear escape her eyes......
Preeta cluth his shirt more tightly....karan sat and made her sit on him....she was intially in his embrace.....he was just trying to give his love to preeta....She cried a bit....
Preeta: tumse door jane ka soch kr hi mera dil baitha jata hai.....I love uh soo much....plzz humesha mere sath rehna.....plzzz...mai kabhi pareshan ni karungi....tumhara kaha bhi manungi...lekin plzz mujhe chod ke maat jana......Karan made her face him....he wipe her tears.....
Karan: ek tum hi mujhse pyar ni karti...mai bhi karta hu...or agar tum rooe na....toh mai...
Preeta: chod ke chale jaoge??Karan: aare ni..woh thoda mushkil hai....
Preeta: toh...
Karan: neeche jake monisha ke sath thoda honeymoon manaunga....jab tum soo jaogi (softly)
Preeta: tab thik h.. (unknowingly)
Later...
Preeta: kyaaaa...tumhari himmat kaise hue....tum kitne bure hooo...I hattee uh...She stated hiting him...karan laughed and lied her on bed...and kiss her......both were super busy.....
Preeta: kyu kiss kea...jao na...aapni monisha baby ke pas....
Karan: ok..
He started to go..but preeta pulled him...and started kissing wildly....Preeta: kal se plan start h...lekin usse 2 haath ki duri pr rehna...warna mai uss pr trian chala dungi...chaat se gira dungi....chaaku maaar dungi......
Both smiled...and slept in each other's embrace......Nxt morning....
Karan went to monisha....
Karan: heyy love
Monisha: tum yahan...or love haan...bahut pyar aa raha hai.....
Karan pulled her by waist....and leaned to kiss her...but monisha pushed him......Monisha: yeh kya batmeezi h...tumhari himmat kaise hue....
Karan again pulled her and pinned to wall...
Karan: tum toh mere bacche ki ma banne wali ho right...toh kiss kyu ni karne de rahi....
Monisha: tum preeta ko cheat kr rahe ho....mai usse bol dungi.....Karan: dekho...ab preeta toh hai ni...toh tumse ki kaam chalana padega.....or rahi baat preeta ko batane ki..toh jao...bata do..ab preeta se koi kaam ni.....
Monisha: cheee....aise soch hai tumhari...mujhe chune ki kosish bhi maat karna....mai sirf or sirf rahul mehta ki hu......
Karan(mind) : rahuull....yeh to wahi rapist hai..jisne preeta ke sath.....He was soo angry.....
Karan(mind) : toh yeh sab ussi ne kea hai.....ess baar mai usse zinda ni chodunga.......
His anger was coming out through his actions...he readily started choking monisha's neck......Preeta saw this view from outside the room.....she was soo afraid...she run inside the room....
Don't forget to like n comment....