Chapter 21

1K 77 31
                                    

Karan was still back hugging her.....
Karan: preeta..plzz...tum jo bolna chaho bol lena..karna chaho kar lena....lekin abhi plzz meri baat suno plzzzzz.......

Preeta nodds..
Karan made her sit on bed and himself bend on knees.....he holds her hand and directly looks in her eyes....

Preeta: tumhari aankho se ni lagta tumne...
Karan: preeta..sabse pehla sach mai tumse bahut pyar karta hu..khud se zyada pyar karta hu...tumhe pata hai ki ab bs tum hi meri family ho....

Preeta somewhat smiled...
Karan tighten his grip...
Karan: uss ladki ne jo bhi kaha use plan...woh sab jhut hai..sab jhut hai...mai tumhe use karne ke baare me kabhi soch bhi ni sakta ....or woh kiss...

A tear fell from preeran's eyes....
Karan: kya tumhe mujh pr bharosa ni...aaj woh ladki....
He narrated everything which took place today.....

Karan stood and went near window...he started wiping his tears...while preeta was super numb....

She started thinking and collecting....
Karan: tum..tum mujh pr bharosa toh karti ho na.....I sware mai sach bol raha hu...

Preeta went near him and hugged him tightly......karan made her turn and kissed her forehead....

Preeta: I'm really sorry..mujhe uss ladki pr bharosa ni karna chahea tha.....mai daar gae thi....tum jante hi ho ki mai yahan ess anjaan sheher me aakeli hu...

Preeta gulp her tears...
Preeta: agar tum mujhe ditch karte toh mai sach me maar deti khud ko....sach me..I luv uh a lot karan..I luv uh so much.......

Karan hold her tigher....he was rubbing her shoulders....
Karan: I luv uh too babydoll....lekin tumne jo aaj kea......

Preeta: I'm really sorry mujhe tumpr ni chilla chahea tha...mai hi pagal hu....uss monisha ke baato me aa gae..

Karan: aare yeh ni..
Preeta: toh fir...
Karan:aap jo fruits cut karne wali chakku se aapna haath kaatne ke peeche padi thi na....uske baare me kya bolna chahengi......

Preeta: I'm sorry na...
Karan: ab tum mujh pr bharosa karte ho na...
Preeta: haan karan....

Now karan kissed his forehead.....
Karan: chalo mere sath...
Preeta: kahan.??...
Karan: chalo toh...hume bahut jaroori kaam h...
Preeta: kaam??
Karan: haan...

Karan took preeta and both somehow get inside monisha's place......

Preeta: yahan kyu rakhe ho
Karan: ni samne chali jao..
Preeta : good idea...

She was to but karan pulled her and she fall on karan......the paints were between them....

Karan was getting some romantic wify vibes....he pulled her closer and started kissing all over her neck....she was way too moaning.....

Preeta: karan yahan ni plzz...
Karan : pehle aap chup rahea or fir.....

He started reciting the way to paint slowly......whereas monishs was enjoying her victory....

Monisha: yrrr monishaaaaa...tujhe toh...puri duniyya ki bestest actor banna chahea....aapni acting se unn do chuuzo ke beech ladae karwaee....woww monisha.....

Preeta heard this...karan was cutely looking at her.....preeta was at urge of breaking down....karan saw this and took back in his room....

Precap: thoda romance...

I know it was bakwas..but nxt thoda aacha likhungi...okk

So do like nd comment


LOVE ME TO STARS💍💐❤Where stories live. Discover now