After sometimes preeran went back home (shrishmeer wala)
There shrishmeer n preeran made a plan and decided to execute it the same day.......They showed fake DNA test of monisha's baby...and finally karan was free from that girl...
(Guyz ess monisha ka kya karti....direct bhaga di...😂)
Everyone was soo happy....they were in karan's room.....they were having nice time.....
Karan: aacha suno..tum sab se mujhe ek bahut important baat karni h....humari abhi tk shaddi ni hue right...
Shristi: kya karan...humara shaddi karna na karna ek barabar h...
Preeta: but fir bhi...
Karan: guyz listen....kal hum party night karenge....bilkul bachelors type....fir hum sab preeta ke ghar jaenge..or shaddi kr lenge...okShrishmeer: preeta ke ghar???...sarla aunty ke pas???
Preeta smiled...she holds karan's hand.....
Preeta: karan ke family ko lekar....
Both smiled....Shristi: koi hume bhi samjho..tum dono ne kya ghul khila rakha h...
Preeta: calm sab batate h....hum charo mere home town jake sath me shaddi karenge....okkKaran: plzz mana maat karna..
Shrishmeer: party kal kahan h....
Both couples were soo happy...they decided everything......At night
Preeran's side...
Karan went and back hugged preeta...
Preeta: karann..
Karan: haan babydoll
Preeta: tum khush ho na mere sath..I mean shaddi karna chahte ho na??...
Karan kissed her neck....Karan: bilkul ni...
He smiled...preeta glared him...
Preeta: tum kitne bure ho...
Karan: tumse shaddi koon karega..itni mooti ho....chooti ko...khotti ho...tooti ho....choochi ho....
Preeta turned from anger to laughter....Karan turned her...and cups her....he cutely kissed her lips....
Karan: tum jitna pagal mujhe samjhti ho..utna pagal ni hu....tumhe jane kaise dunga....
Preeta: aachaa...
Karan: haan g.....
Karan kissed her foreheadNxt day...
At night....
Karan was waiting for preeta to come out of washroom.....
Karan: kaise lag rahi hogi....yrr esse rooz dekhta hu..pr haar baar itni excitment kyu rehti h....ufff karan luthra tu pagal hone wala h...He smiled cutely.....
Suddenly preeta came out...she was looking full bomb in black.....karan was just mesmerised seeing her......Preeta saw him stunned...and went near him..and kissed his lips....he too returned passionatly.....
Karan: yrr mai ab pakka upar jane wala hu....itni hot aapsara....hayyyuyy
Preeta blushed n laughed....Preeta: tum na karan....
She was to go...but karan pulled her and both fell on bed......preeta was over karan....Karan was kissing her on neck...she was clutching karan tighter.......
Preeta: karan...party me jana h...chodo bhi...
Karan: aahaaa...bilkul ni..
Preeta took chance and bite his earlobes and kissed on his neck...making him weak....Suddenly she stood...
Karan: yeh kya tha....aapne ess bechare boyfriend pr aatyachar kr rahi ho....mai case kr dunga....
Preeta again went on him..and opened 2 of his buttons.....She kissed there...karan got full thunderbolt....
Preeta: kya case karoge...meri girlfriend mujhe romantic torture karti h.....
Both shared a cute laugh....
Preeta too got ready andboth left for party.....Preeta (on gate) : aacha toh..aaj mai kisse ke sath dance flirt ya....
Karan: kyaa...
Preeta: mera mtlb..mai kisse or ladke ke sath reh sakti hu...like mai bachelor hu...
Karan pulled her and pinner her on car....he put hand in her waist....She was getting goosebumps...
Karan(near her ears) : tum sirf or sirf meri ho....okayy...so galat faimiyya ess cute se dil se nikal do..okay sweetheart...
Preeta cluthed his collar...She went near him...and both had a passionate kiss.....
Finally they were in party....
Precap: naashe si chadh gae..oyyyee
Yeahh...this is the second last chapter....now go n do vote n comment❤