Sammy shakes him a bit...
Sammy: kahan kho gaya...
Karan: eska mtlb....mai preeta pr jo chillaya....uspr gussa kea...usse rulaya...sab...Sammy: karan esme tere galti ni h....mujge itna pata chal cguka h tu uske liye bahut possesive hai.....lekin kabhi kabhi dusro ki bhi sun liya karo.....
Karan: mai Preeta se aankhe kaise milaunga......
Sammy: pyar karte ho tum dono.....pyar saab kuch thik kar dega...jao...Karan: tu plzz preeta ko yahan bhejwa de.....
Sammy agreed.....he was to go but karan hugged him tightly and said sorry for behaving so badly......After sometimes....
Karan was near window...nd preeta to entered the room with fear in her heart....that karan will do breakup....Preeta closed her eyes and stood praying to God....
Preeta: plzz karan breakup na kare...plzz karan brekup na kare...plzz karann..Before this mind reading could complete....she felt something soft on ger lips....uffff....she loved it....
Yes....karan had his hands in her hairs and kissing her lips softly......now preeta was in world.....she too responded nicely........
While shrismeer were seeing this from outside the room....
Shristi: mujhe laga ni tha yeh dono ek dusre se itna pyar karte h....kuch zyada hi possesive hai......
Sammy: bilkul meri tarah...
Shristi hits him cutely......While in room....
Both had a passionate kiss.....karan cups her face and cutely looks in her eyes....both had a cute eyelock.....Karan: bahut rulaya na maine tumhe??.....sorry
Preeta: ni...meri galti thi....mujhe aapni limits me.....Karan again kissed her softly.......
This time shrismeer blushed.....Sammy put hand on shristi's eyes...
Sammy: baby...hum neeche chalte h...yeh dono kaafi maahir hai...humari help ki jaroorat ni.....Shristi: yeh toh khud hi live birds h...enhe dekh kr mujhe romance karne ka maan kr raha hai.....thoda hume bhi romance karna chahea......
Sammy agreed and both went away....
In room...
Karan: shhh...tum mujhe or guilty feel maat karao...mai hi over possesive ho gaya tha.....maine hi tumhari friendship ko...huhhh...cheee...kitni gandi soch hai meri......Karan bows his head.....preeta hugged him tightly.......
Preeta: karan..plzz aise hi rehna....tum ni the na....meri zindagi ruk si gae thi...kahin aacha ni lag raha tha........Karan: mera bhi dil ni lag raha tha....jaise meri kisse ne jaan nikal li ho....
Karan went and sat on bed.....
Preeta went near him...and sat beside....
Preeta: ab kya hua....maine kuch or bhi galat kiya hai kya??
Karan: yrr tum itni aachi ho....mai tumhare liye sahi toh hu na.....Preeta wide her eyes....she stood and came in attack mode.....she hold him by collar and made him stand.....
Karan: preeta...
Preeta: kya preeta haan....or tum....bajjarbattu....aakal ke tattu...tumhari himmat kaise hue mere boyfriend ki burae karne ki......jaan hai woh mera....Karan smiled listening this...she put his hand on her waist and moved closer.......
Preeta: bs mera karan hi mujhe chuu sakta h....
She kissed on his lips....Preeta: kiss kar sakta hai....or
She started tickling him.....karan laughed....Preeta: pareshan kar sakta hai.....
Karan: ab tum ni bachogi babbydoll....
Preeta made in measure whole house behind him....both were chasing like tom n jerry.....I hope h guyz like it...thoda sa bhi...then do like nd comment...