CHAPTER-8

1.5K 103 158
                                    

First of all thank u for 50+ followers.....🖤🖤🙏...

Abb

Preeran_love le aa gya tera fav wla ff....

sakshi028 yeh lo tum bhi par lo...

Preeranlover lejiye....pareye.....tumhra dusra wla ff main Kissi aur din post karogi...🖤

IT WAS EVENING...

Prithvi came in Luthra house calling Preeta's name...

PRITHVI: Preeta ji....Preeta ji...Preeta ji...

Preeta was in washroom so she didn't listened his voice but our Karan Luthra listened.....one thing more only youngsters were their excluding Rishab...😂so all came down....

SAMEER: Prithvi tu yha kya kar rha hai...

Prithvi ignored Sameer and again started calling Preeta ji Preeta ji....
Then Karan came down playing with his ball......he throws that ball towards Prithvi that it hits his face and uska ek teeth wahi shayeed ho gya...😂😂matlab tut gya....

PRITHVI: ahh.....yeh kya kiya...

KARAN: yeh kon hai......oyee Prithvi ji app ajj yha kaise aye.....matlab kha se tapake.....

PRITHVI: dekh Karan...

KARAN: dekh hi toh rha hoon...

Youngsters gigled...

PRITHVI: mera matlab hai.....main yha Preeta ji ko lene aya hoon....

KARAN: oh acha.....ja le aya.......lekin usse pehle tujhe mera aur Preeta ka divorcee karana hoga......pher le jayeo....oaky..

PRITHVI: ek minute..tune meri preeta ji se zabaardasti shaadi ki hai.....aur main case file kar sakta hoon ki kissi aur ki home wali biwi se shaadi karne ka...

KARAN: kya kya kya.....teri Preeta ji....dekh Prithvi abb tere pass 2 options hai....pehla option yha se chup chap chle ja....doosra option yha aram se baith chai panni pe aur apni bessati hote sun ayr dekh aur pher yha se nikal...😂😂...

Prithvi points finger towards Karan...

PRITHVI: u...

KARAN ( mimics) : u....wu....too...loo...😂😂....apne ghar jake kar....yeh mera ghar hai got it......

PRITHVI: main na Prithvi Malhotra hoon...

Karan thinks something and uske dimag me wo bread pakora yaad aa gya....Vinny arora bread ka pakora wla...😂😂

KARAN: tu chahe Prithvi Malhotra ho ya panni ka tuta huya lota...😂😂

App started laughing loud and Prithvi kuch bolne ke liye nhi bacha .....wo tha ki muuh kolta lekin bandh kar leta kolta bandh kar leta...😂...

PRITHVI: yeh kya lota hai...

KARAN: wo kya hai na....maine yeh nya tareeka meri wife Preeta Karan Luthra se sihka hai...

PRITHVI ( mimics) : meri wife .....are kyae ki wife............Preeta ji Preeta ji...

Preeta shouts from room as she was irritated....

PREETA: are kon bae......kyuu tang kar rha hai.......niche aane de phir batati hoon tujhe.....Preeta ji Preeta ji laga rkha hai.....satka huya budha kahika....😂😂

Preeta came down and saw everyone laughing and then saw Prithvi and realised what she said....

PREETA: Prithvi ji app yha...

Dekho bhaiyo aur beheno abhi Prithvi kuch bolne ke liye bacha nhi hai...😂...pehle hi usska ek teeth toot gya....uppar se Karan wo toh u know extreme level wla ....😂😂....aur abb Preeta be ji sab kuch kar diya toh bichra kya bole.....😂😂...

KARAN: kya huya bol Preeta ji( stressed) tujhse kuch puch rahi hai....jawab do janab...
PRITHVI: Preeta ji app be abhi tak karan ko divorcee nhi diya...

PREETA: ahh.....wo...

KARAN: ruko Preeta main samajhta hoon.....tum aram se baitho...abe oye dille dhakdan.....Preeta mujhse pyaar karti hai ....aur main Preeta se...

Preeta and others started coughing.....

PRITHVI: kya........kya..........kya.......... yeh kya bakwass kar rha hai...

KARAN: sachi.........teri kasam....😂😂...

Mostly Karan Prithvi ko marne ki planning me laga hai jhooti kasam kake...😂😂

PRITHVI: Preeta ji yeh kya sach Bol rha hai....

PREETA: ahh....Prithvi ji yeh..before she could complete Karan kissed on her lips that to in front of everyone( sirf youngsters) .....Preeta shocked....

KARAN: mil gya jawab....chl nikal...

Karan push him and throws him out of house....

Abb atti hai Preeta...

She was looking at Karan with very very ajeeb looks.....aur humara Karan toh expression ase de rha tha jaise koi jung jit li.....Kher abb usse kya pta ki kya hoga......maine kuch marne wala nhi karne wali kyuki wo hamesha hota hai es baari kuch alag hoga.......aur preet ki hawaiye udi gi.....😂😂😂😂...

PRECAP: top secret....main nhi batene wali....wait krna parega....

.
.
Chlo Bahut ho gya .....I know chota hai lekin kaam chalalo.....and do vote + comment....warna next part nhi milega...😏😏....

Byee...

A chance to a relationship जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें