Esse pehle Preeran_love gussa ho jaye.....ro pare maim post kar rhi hoon....yaar tu Bahut emotional krti hai....aur black mailing bhi...🥺😂
Abb Preeranlover tu gussa maat haoyeye.....teri bhi story on the way hai.....😂😂Okay now coming back to the story....before that read at ur own risk.....😂bahut boring hone wla hai.....so be careful.....😂😂
PRITHVI: Preeta ji yeh kya sach Bol rha hai....
PREETA: ahh....Prithvi ji yeh..before she could complete Karan kissed on her lips that to in front of everyone( sirf youngsters) .....Preeta shocked....
KARAN: mil gya jawab....chl nikal...
Karan push him and throws him out of house....
Abb atti hai Preeta...
She was looking at Karan with very very ajeeb looks.....aur humara Karan toh expression ase de rha tha jaise koi jung jit li.....Kher abb usse kya pta ki kya hoga......maine kuch marne wala nhi karne wali kyuki wo hamesha hota hai es baari kuch alag hoga.......aur preet ki hawaiye udi gi.....😂😂😂😂...
Preeta and everyone was shocked......Preeta sits on sofa and closes her eyes...
SHRISHTI ( whispers to Kritika) : abb pta nhi karaj sir ka kya hoga....I mean sidha kiss.....hayee but it was so romantic......😂🖤...
KRITIKA: aree wo chod zaara preeta ki taraf toh dekh.....
SHRISHTI: di...
Preeta shows her hand...
KARAN: dekha kaise ullu banaya uss Prithvi ko.....
SHRISHTI ( mind) : ullu.......Karan aur abb Preeta di apka ullu bna degi....😂😂
KARAN: sidha ghar se bahar...
KRITIKA ( mind) : bhai mujhe asa lag rha hai....ki abb app sidha ghar se bahar
jayogaye.....😂😂Karan looked at Preeta who had closed her eyes....
KARAN: Preeta.....no
response..Preeta ....no response...( shouts..) preetaaaa....Preeta opened her eyes with jerk and was seeing him with that wala look....like matlab ki Naagin me jaise naagin apne dushman ko nhi dekhti ek dum waise dekh rhi thii...😂 abb soch lo kaise....hoga...😂
Karan got scared.....and abb usse yaad aya ki usne kya kiya...😂😂
KARAN( mind) : oh godd...!.! Maine Preeta ko kiss kar diya wo bhi lips pe......yaar yeh toh bhuki sherni ki tarah dekh rhi hai.....yeh toh kuchubar....masala.....chtni....pta nhi kya kya bayegi...😂😂....
SAMEER ( whispers to Karan) : all the best bhai......aur ha....bata diyejye ki kab first aid box chaiye.....waisa ready hai...Karan glared Sameer...
Karan went to shrishti....
KARAN: shrishti yaar tera toh bahut...dimag chlta hai.....yaar plzzz mujhe preeta se maar nhi kani.....koi idea bta de.....jisse main Bach jauga.....
SHRISHTI: sir yeh sab toh apko karne se pehle sochna chahiye tha...
KARAN: yaar ho gya abb....
SHRISHTI: ek min.....sochne do.....
Shrishti was thinking and Karan was looking at Preeta who was seeing him with rage eyes....
आप पढ़ रहे हैं
A chance to a relationship
FanfictieBasically Karan married Preeta just to save her from Prithvi......and later Rakhi insists them to give a small chance to their relation......let's see what happen next....