CHAPTER-6

1.6K 112 82
                                    


This is for u Preeran_love ...I posted it ..now it's ur turn...❤️❤️

KARAN: Preeta tum plzz so jayo....

PREETA: acha theek hai.....lekin ussse pehel mujhe kuch chaiye warna main nhi sougi....

KARAN: kya chaiye....

PREETA: mujhe na wo chahiye....jo sabke pass hota hai...

KARAN( confusingly) : kya hota hai....Preeta tum clearly bolo ki tumhe kya chaiye...

He goes near table table and take a glass of water and starts drinking....

PREETA ( childishly) : mujhe na baby chaihiye....

Karan splits whole water from his mouth...😂

Karan puts finger in ear and move it in his ear.....u understand what I m trying to say...

KARAN: kya....kya chahiye....???..

PREETA: baby chahiye.......dekhi sabke pass hota hai.....sirf mere pass nhi hai...mujhe bhi chahiye....

KARAN( mind): yeh ladki pakka ajj meri izzat lut legi....😂...like main eska best friend ho....yeh apne best friend se thoda bacha magegi......maim bhi kya soch rha hoon...😂...( to Preeta) Preeta it's impossible...

Preeta starts crying saying Karan mujhe baby nhi de rha.....( like a child) ...

KARAN: are Preeta chup ho jayo...agar kissi ne sun liya toh lene ke dene par jayege ....😂...

PREETA ( shouts) baby chahiye baby.......chahiye chahiye chahiye....mujhe baby chahiye...

Karan hit his head....Preeta gets up from bed and move down and starts crying loudly......all came down listening her voice......

RAKHI: Preeta puttar kya hiya tu ro kyuu rahi hai...

Preeta was crying and all others were looking at Karan...

KARAN: what meri taraf ase kya dekh rahe ho......maine kuch nhi kiya...

PREETA ( CRYINGLY) : joohthe....jo kiya tumne kiya hai.......Rakhi aunty apko pta hai maine essa bss ek chotti si chiz magi wo bhi yeh mujhe nhi deh sakta.....yeh kaisa pati hai.....mujhe naya pati chahiye yeh wala nhi...😂😂...

All widen their eyes and look at Karan..

ROO: are....Karan bhai dedo na jo bhi preeta maag rahi hai....kya jta hai apka...

KARAN( sarcastically): mera kya jta hai...behna mera bahut kuch jta hai...

RAKHI: Preeta puttar tujhe kya chahiye tu mujhe bol...

PREETA: Rakhi aunty mujhe sirf se chahiye....

MAHESH: aree par chahiye kya....

PREETA: miame Karan se sirf ek ba..Karan comes and put hands on her mouth...

RAKHI: Karan yeh kya kar rha hai....hath hta...

ROO: aree Karan bhai hath hata do na.....pta nhi preeta ba...ba...kya kheh rahi hai...

Karan give her a 🥴 wla look...and ROO understood what Preeta was trying to say....

ROO( mind) : oh toh Preeta ko baby chahiye....ess liye.. asa kar rhi hai....

KARAN: Preeta room me chlo....

Preeta somehow remove his hand from her mouth.....

PREETA: pehel tum mujhe do....phir main jaugi uppar kamre me...

ROO( without realising that everyone was present their): are Preeta uske liye tumhe room me jna parega bhai yha sabke samne thoda dege....

Karan widen his eyes and open his mouth in shock while others were confused.....till the time Sameer and Kritika also understood...both looked at eachother and giggled....

Karan hits ROO head...and whispers in her ears...: yeh tu kya Bol rahi hai....pagal wagal toh nhi ho gayi....

ROO: sorry ...

KARAN: Preeta chlo bahut ho gya...

Karan forcefully picks her in arms and take her to room ...youngsters were busy giggling.....guys youngsters me sirf sammy...ROO and kri included hai Rishab elders wale me included hai..😂.......

IN ROOM

Preeta again started crying...now Karan was irritated...

KARAN: chup ....ek dum chup.....bacha baby bacha baby....lga rkha hai.....sharam nhi aati saari family je samne ase baat karte huye...
Karan was busy giving her big lecture but she was sleeping ....matlab ki usne Karan ka kha huya kuch bhi nhi suna...😂

KARAN: yeh toh aram se so rhi hai....

Soon Karan also sleeps beside Preeta.........abb dekho karan Preeta ke side pe soya hai....pehle jab soya tha itna bada drama kiya....socho ki abb kya hoga......😂😂😂....

.
PRECAP: KARAN: Preeta yeh tumne kya kiya.......

.
.

OKAY THATS ALL.....I know yeh bahut chota hai....phir bhi ...parlo.....aur agla wala pakka bada hoga....and do vote +comment.......
And pichla wla part I think app logo ko kuch zyada ho Pasand aa gya...😂...anyway...do vote...
Byee...

A chance to a relationship जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें