Sorry.........ki maine bahut dino se ff post nhi kiya....specially yeh wla....jo sabka most awaited hota hai.....waise maine esse 2 June ke baad krna tha...lekin pher bhi abb kar rhi hoon....uske baad directly 2 June ke baad...okay.....
Preeran_love dekh aa gya tera yeh wla ff....and sorry ki maine bahut dino se update nhi kiya.....
Preeranlover aur app .....apka toh abb 2 Nd June ke baad ayega okay...bcoz last update tumhare wale ff ka tha.......🖤😂...
Chlo abb story par aate hai......guys mujhe meri yeh wali story already saari bhool gyi hai.....toh jaisa bhi hoga apna adjust kr lena.....okay no nakhre.....😂😂...
Coming back to the story....
( agar story bhool gaye ho toh pichle part par lo.....🖤)
ROO: don't tell me shrishti ki tunhe wo bola hai......
SHRISHTI: ROO relax......kuch nhi hoga.....just chill.....
Soon all elders arrive back at home....and found shanti in the house.....Shanti matlab peace dusri kaam wali shanti maat soch lena.....😂😂...
All headed to their respective rooms......Rakhi was going to her room but.........
.
.
.
She saw someone over Preeta.......like Rakhi ko Karan ki shakal nhi dikh rhi right ...and thought...RAKHI( mind): ek min.....yeh ladka kon hai....Preeta toh Karan se naraz hai...ki usne uske sath bina uski marzi se shaadi ki ....toh Karan toh yeh ho nhi sakta....toh phir ladka....
To Preeta...hayee Preeta tujhe sharam nhi aati .....kissi gair mard ke sath...chiiii...Preeran shocked....
Actually Karan uth jta but Karan ki chain Preeta ki chain me phass gyi toh wo nikal rha hai...ess liye uska muuh udhar hai....aur wo Bol was liye nhi rha kyuki....jab jab Karan muuh kolta hai....Preeta ke baal uske muuh me jati hai....that's the reason...😂😂...bada bakwaas reason hai...but agar on the pot likogye....toh yahi bakwass milega.....😂😂...
RAKHI: Preeta mana ki mujhe mere pota poti chaiye......but kisse aur sath pota poti.....agar paida karne hai Karan ke sath kar kar de....ase nhi...😂😂..( I know I m so besharam...lekin maine abhi apni puri besharmi nhi dikhyai....😂😂...wo toh agge agge pta chlegi..😂)
Preeran widen their eyes....and Preeta start coughing.......and finally Preeta tightly push Karan that he fell down....bichara Karan...😂...and Preeta stands up....Rakhi looks with shocked expression...
RAKHI: Karan puttar tu....
KARAN: ha mom main...
PREETA: ha Rakhi aunty Karan....
😂...RAKHI: acha toh tu bache paida kar rha tha....😂😂😂..mera matlab ki jo bhi kar rahe thee darwaza bandh kar kar karte....ase kule darwaze me.......beta agar koi aur hota....sharam karo sharam.....
Preeran were looking at eachother with ' bacha paida eske sath....kade vi ni...'😂😂😂😂..wla look...
RAKHI: chlo main jati hoon....continue....aur ya darwaza bandh.....aur ha khushkabri jald sunana.....aur ha..ladka ho ya ladki usse mujhe kuch nhi lekin wo Preeta par jana chaiye warna agar Karan par gya toh bade hokar yahi kaam me na lag jaye....😂😂...
आप पढ़ रहे हैं
A chance to a relationship
FanfictionBasically Karan married Preeta just to save her from Prithvi......and later Rakhi insists them to give a small chance to their relation......let's see what happen next....