Adhuri Kahani - The Saviour !

1.4K 77 99
                                    

"Thank you so much to all my readers for your precious Votes and Comments..Thanks for supporting me selflessly .. Heartily Thanks to my new Followers ! I hope you all enjoy reading it ! Here's the update ..☺️☺️"

The day went in finding clues about Naina's whereabouts.. But they couldn't reach the conclusion... Every attempt of theirs met with a dead end .. Rajveer was feeling more and more guilty by each passing second and a seed of doubt got implant in Naveen's brain ....He was lying on his bed , deep in self-loathing....

Naveen's POV

Sahi aur galat mein farak kyun nahi kar paa raha hun mai ? Jab Sherry ne sab kuch kaha toh sabse pahla khayal tha ki meri Gudiya aisa kuch nahi kar sakti ! Par phir laga ki kahin apni behan  par blind faith kar ke mai kuch galat toh nahi kar raha ... Mai apne pyaar aur apne dost ko nahi khona chahta tha .. Agar mai Naina ka saath deta toh shayad Raj ko lagta ki mai bhi Naina ki tarah Gehlot ke gunaahon ki saza Sherry ko de raha hun ! Mai apne dost se badh kar bhai ko nahi khona chahta tha ! Aur phir Naina humesha se hi over-protective thi apne loved ones ke liye jis mein pahle mai , Maa aur Baba the par ab uss mein Alekh , Devika aur most important person .. Raj bhi jud gaya ... Aur Gehlot ki vajah se kahin naa kahin hum sab ko takleef pohonchi ... Mujhe laga shayad Naina ne Sherry par apni nafrat barsayi ho par kyun har baar yeh khayal takleef deta hai ? Sach toh yeh hai ki mai Sherry se Naina ke baare mein aisi baatein nahi sun paya ... Mujhe laga ki meri behan ... Meri Gudiya aisa kaise kar sakti hai ? Kaise vo vahi dard jo use mila , Sherry ko de sakti hai ? Mujhe yeh vishwaas ho gaya ki Naina hi galat hai par Alekh aur Devika ka vishwaas mere vishwaas ko kyun kamzor kar raha hai ? Kya maine Sherry par bharoosa kar ke galati kar di ? Kahin aisa toh nahi ki kisi galatfahmi ki vajah se Sherry ne hi jhuth ....... Nahi !!! Sherry itna bada jhuth kyun bolegi ? Vo toh mujhse aur Raj se bht pyaar karti hai aur jaanti hai ki humari zindagi mein jitni zaroori Sherry hai utni hi Naina bhi ... Agar Sherry mera pyaar hai toh Naina Raj ka ! Agar Sherry Raj ki Gudiya hai toh Naina meri ! I ....... I just don't want to be biased !!! Par aaj kyun aisa lag raha hai ki maine Sherry ki baaton ko bina parkhe sach maan kar galat kiya ! Kyun dil Gudiya ke liye ghabra raha hai ? Aaj khud par sharam aa rahi hai ! Jis behan ne itni choti umra mein meri begunaahi pehchani aur mere samman ke liye ladi .. Uss hi behan ko bhagooda kaise maan liya maine ? Jis behan ne mere samman ke liye khud badnaami sahi ... Uss behan ko beizzat kaise kar sakta hun mai ! Meri Gudiya ne kabhi mujhe galat nahi maana phir kaise mai uske baare mein itna galat soch sakta hun ! Kaise mai yeh kah sakta hun ki .....

"Aur yeh use tab hi samajh aayega jab uski aankhon ke samane hote hue bhi hum uske nahi ho payenge !"

Kahin aisa naa ho ki meri kahi baat hi mere aur meri Gudiya ke beech diwaar ban jaye ! Kahin mai phir apni Gudiya ke takleef ki vajah naa ban jaun ! Maine aur Raj ne kah toh diya par kahin unhi kahe shabdon ki vajah se hum Naina ko kho naa de ! Kahin aisa naa ho ki ..... Ki humare kahe shabd sach ho jaye ! Kahin unn hi kahe shabdon ki vajah se Naina ko aisa dard naa de dein jiski koi bhi saza kum rahe ! Mai galat tha jo maine tumhe Bhagooda samajha... Maine tujhe galat samajha Gudiya... Lekin ab jab ki tujh par se Desh-drohi aur Bhagooda hone ka ilzaam hata hai , kyun mujhe aisa lag raha hai ki Sherry ki kahi baaton mein bhi kuch toh galat hai ! Mera pahla khayal sahi hai ! Mera meri Gudiya par vishwaas sahi hai ! Par kahin maine der toh nahi kar di ? Nahi !!! Mujhe Gudiya ke kadamon mein gir kar bhi maafi maangni pade toh mai peeche nahi hatunga par apni Gudiya ka dil mai phir se apne pyaar se jeet lunga ! Lekin pahle mujhe sach tak pohonchna hoga ! Mujhe Sherry ki kahi baaton mein kitni sachayi hai yeh janna hoga ! Mujhe puri sachayi tak pohonchna hi hoga !

And he didn't knew when sleep took over him .. The morning came with some new hope and let's see if they could find some clue about Naina .. Everyone gathered in hall to talk about investigation but they found Ali and Huda missing . They were not anywhere in Cottages and nobody knows about their whereabouts... After checking the CCTV recording, they found them leaving the Cottage sneakily around midnight ... The thing that added to their worries is , the snow storm which came around 2:47 to 4:39 am ...It's not safe to stay out during such heavy snowfall....

Adhuri Kahani Where stories live. Discover now