"Thank you so much to all my readers for your precious votes and comments . Thank you so much for supporting me selflessly . Heartily thanks to my new followers . Here's the update ! I hope you all enjoy reading it .☺️"
Everyone present there couldn't believe what they heard ... But what they dreaded the most was what Naina is going to say .... What if they had lost her ? No !!!! This can't be possible....Naina blankly said....
Naina- Mai majboor thi ! Apne aap se vada kiya tha maine ki apni aakhiri saans tak apne pyaar ki rahungi ! Apni izzat .... Apni garima .... Apni ruh kaise kurbaan kar deti ! Iss liye maine apni aatma ko chuna ! Jism par chot khayi bhi toh kya ? Umeed thi ki mere apne mujhe bachane aayenge ! Maine har pal intezaar kiya Alekh ! Har pal !! Mere liye rakhi sirf bhai ka behan ko diya suraksha ka vachan nahi hota tha ... Mere liye rakhi ka matlab tha ki bhai-behan dono ek dusre ka saath de ... Ek dusre ki takkat banein ... Ek dusre ki raksha karein ...... Aap sab "saza" ki baat kar rahe hain naah ... Jaante hai mujhe uss vachan ki "saza" mili hai jo har Raksha-bandhan mai Bhaiya ko deti thi unki kalayi par rakhi bandhate hue ....... Jin haathon se kabhi aapki kalayi par rakhi bandhi thi vo haath tod diye the unn "becharon" ne .... Jab aapke samman par utha koi bhi ilzaam mujhse bardasht nahi hua aur maine aapke samman ko paane ke liye apne jin kadamon ko badhaya unn pairon ko tod diya tha unn "becharon" ne ..... Aapki takkat banne ki koshish ki humesha .. Aapki gair-maujoodgi mein aapki kumi puri karne ki koshish ki maine ... Aur meri hi himmat ko tod diya unn "becharon" ne ... Jante hain kaise ??? Nahi jaante naah .. bhala aap kyun janna chahenge ki mere saath kya hua ...Aur siwaye kuch logon ke aur kisi ko farak bhi nahi padta ... Apne maan ki keemat har pal dard sah kar chukaya hai maine... Aap sabne jo mujhe saza de thi naah .. Uss "saza" ki keemat har pal hazaron maut sah kar chukayi hai maine ! Aap sab ne kaha naah ki uss "bechare" ko kyun mara maine aise... Aap sab ke uss hi bechare ne mujhse meri jaan ke badle meri aabroo maangi thi khud ke liye ...Meri izzat par usne apni buri nazar daali thi....... Jis behan ko kisi ki nazar naa lag jaye yeh dar satata rahta tha usse kaisi -kaisi nazaron se dekha gaya iss baat ka andaza bhi hai aapko ......Arre aap logon se sahi toh unka leader tha jo sahi waqt par aa gaya aur mera maan bach gaya ... Kum se kum vo toh apne vaade ka pakka tha ....Jante bhi hai ki kitna dard saha tha maine apni izzat ko bachane ke liye .. Aur jab mere maan ko khatra hua toh mai aisi halat mein bhi nahi thi ki khud ko bacha sakti .... Agar uss waqt vo naa aaya hota toh aaj aap sab ke samane nahi hoti mai ... Jante hai kyun ??? Kyunki meri ruh bhi mar jaati !!
Shiver ran down their spine ... their body froze with an unbearable pain which was Naina's... When they can't even listen her sufferings then how did she endured that pain ... They knew by the look on her face that something more is left .... But what more she had endured that is left for them to know... They don't even know how to express what they are feeling right now ......Naina continues blankly , looking painfully at Hatu Temple.....
Naina- Itna sab hone ke baad bhi unka ek hi sawal tha.....Vo do Undercover Officers kon hain aur tab mujhe itna toh samajh aa gaya ki unn mein se ek vo hain jinse maine "pagalon" ki tarah pyaar kiya ... Jinse sirf ek umeed ki umeed thi par .............
A tear rolled down her eyes... Her pain was unbearable for Rajveer ... And the way she left her sentence incomplete shows that she don't even want to say something about it....
Naina- Lekin jante hain mujhe dusra naam kahin naa kahin Cl. Chandra lage .... Mujhe nahi pata tha ki dusra naam vo hai jisse mai har pal apni raksha ke liye yaad kar rahi thi ... Pata hai mujhe yeh lagta tha ki mere bhaiya zinda nahi hai toh kya unki ruh mujhe bachane zaroor aayegi .... Vo apni behan ko itna dard sahte nahi dekh payenge ..... Bhagwaan se lad kar mujhe bachane aayenge.... Par mai nahi jaanti thi ki meri uss halat ke zimmedar hi vo hain ..... Mai nahi jaanti thi ki vo sab meri "saza" thi aap sab se pyaar karne ki ......
YOU ARE READING
Adhuri Kahani
Mystery / ThrillerShe was their Good luck charm ! Protecting them from every pain and problems .. She took all the pain but always shines brighter for them ... But do they realise her true worth when they were having her close to them ? When the Charm was shining bri...