Shravan

127 5 4
                                    

VIDEHGARH

Udayvir had called Anvita  and Aashutosh to the hall.

"Anvita, Aashutosh dekho beta main jaanta hun, jo baat main ab kehne jaa raha hun, vo thodi atpati hai aur specially Anvita tumhare liye mera yun achanak kehna bahot ajeeb lagega tumhe lekin" He looked at Aashutosh and said "Beta tum toh jaanti ho ki is hafte Aashutosh ki shaadi thi jo todni padi"

"Uncle lekin mujhe samajh nahi aaya aapne ye shaadi todi kyun"

"Because that girl was greedy, wo aur uski family bahot matlabi thay" he said, Aniket clenched his fist in anger

"Mamaji, kitna jhooth bolenge aap, laalach aap karte hain, aur ilzaam bechari Jhanvi pe" she thought.

"Dekho bete, meri is sheher mein bahot reputation hai, cards distribute ho chuke hain, isliye ab shaadi taali nahi jaa sakti, tum is ghar mein itne dino se reh rahi ho, tumhe dekhne ke baad main ye jaan chuka hun, ki main kitna galat tha, kitni badi bhool karne jaa raha tha, Mere Aashu ke liye tumse behtar jeevansaathi, koi aur ho hi nahi sakti" he said, Anvita pretended to be astonished and she immediately got up, followed by Ashutosh

"Kya? Dad aapka dimag toh thik hai na, aap ye kya keh rahe hain, Anvita aur meri shaadi?" he asked in astonishment.

"Dekho beta Aashutosh, Anvita achhi ladki hai...tumhari dost bhi hai,"

"Uncle please ! " she cried and got up "Dekhiye, Aashutosh ki shaadi aapko todni padi, ispe mujhe bahot afsos hai, lekin main aapke bete se shaadi nahi kar sakti" she said

"Aur main tumhare decision ke saath hun Anvita, Main bhi achanak se kaise us se shaadi kar lun...Dad, main nahi jaanta ki aap shadi cancel karke kyun aaye hain...lekin shaadi aap cancel karke aaye hain toh usay logon ke saamne kaise rakhna hai ye aap khud soch leejiye" he said and they were about to leave.

"Dekhna, Dad, hamari shadi karane ke liye kitna drama karte hain" he whispered to Anvita, to which he was about to chuckle but controlled herself.

Udayvir held his shoulder and fell on the ground, Anvita and Aashutosh turned and they got to him.

"Dad, kya hua aapko...Dad uthiye" they took him to his room and then a doctor was called. He checked him and came outside where both Anvita and Aashutosh were waiting.

"Dekhiye, aapke pita ko minor attack aaya tha, meri aapse yahi request hogi ki aap unhe koi stress na dein, maine davai de di hai, ab vo thik hain" he said and left after explaining.

"Dad ka aadmi hai ye bhi vahi bola jo Dad ne isay kaha hoga, kaha tha na maine, mere Dad bahot drama karte hain" he said to Anvita, meanwhile Viraj came over there

"Kya hua Dad ko, maine suna vo behosh ho gaye thay" he asked Aashutosh

"Ab vo bilkul thik hain, fikar mat karo" said Aashutosh and they went inside.

"Dad kya ho gaya aapko, aap aise behosh kyun ho gaye"

"Is sab ki zimmedar main hun, in fact hum dono hai Aashutosh" Anvita pretended to cry.

"Tumhari galati nahi hai Anvita, thik hai Dad...maine aur Anvita ne decide kiya hai, agar aap chahte hain, ki meri aur Anvita ki shadi ho toh aisa hi hoga " he said

"What?" a agitated Viraj asked

Udayvir smiled and placed Anvita's hand in Aashutosh's hand.

योगिनिजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें