A/N : Heyy Guys! Wish you like this vivaah special. The Janmashtmi special would be up tomorrow.
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
One Week Later...
It was finally the day when Aashutosh and Anvita were to get married. The whole universe wanted to celebrate this occasion including the nature. Everyone, be it the animals, birds, , demons or deities, everyone wanted to participate in this grand wedding especially Aashutosh's followers of the divine form.
"Bhaiyya vo...main...kya bataaun vo..." Nandish hesitated but Aashutosh smiled and turned towards him.
"Jaanta hun, ki tum kya kehna chahte ho Nandish, mere dost meri shaadi mein aana chahte hain, yahi na?" he asked "Vo aayenge, zaroor aayenge"
"Par bhaiyya, aapke dost toh ...."
"Bahot zyada hain na 33 koti,aur bhala itne log meri shaadi mein kaise aayenge? Yahi sawaal hai na tumhare man mein?" he asked
"Aap toh sab jaante hi hain, fir bhi mujhse mazak kar rahe hain bhaiyya"
Aashutosh laughed and said "Nandishwar, tumhare man ki baat janne ke liye tumhara chehra padh lena koi badi baat nahi hai mere liye, aisa toh main saalon se karte aa raha hun, tum chinta mat karo, mere sabhi dost aayenge, aur sabhi is shaadi mein shaamil bhi honge"
"Aur ismein main aapki sahayta karunga bade bhaiyya" said Reyaansh, who had just arrived there, he came forward to hug him.
"Aap toh hamesha se hi meri madat karte aaye hain " he whispered.
"aur aaj bhi karunga, aapke 33 koti mitra avashy aayenge is vivaah mein, par sabse pehle main apni reet puri karunga, devi parvati ke diye daitva ko pura karke, aapka shringaar karke"
He helped Aashutosh in wearing a ivory zardosi angarkha and a dhoti, dushala paired with an ivory saafa, he also helped him with various ornaments.
"Ye to shringaar maine kiya hai, ab aapka shringar bankar aayenge aapke vahi 33 koti mitra" said Reyaansh
"Sabse pehle vo 8 vasu, aur unmein bhi chandrama, jo aapka pehle se hi aabhushan hain, aapke shringaar mein unhe aamantrit keejiye bade bhaiyya "
"Chandra dev" said Aashutosh and the half moon took it's place on his forehead
"Surya dev, mata dhara, agni dev , vaayu, aakash, aur Dhruv aapke vivaah mein aapke mitra bankar aayenge " said Reyaansh and all of these emerged in front of him one by one in their human forms.
"Ab baari 12 aadityon ki, Mata Aditi ke 12 putron ki" he said "Anshuman, Aaryaman,Devraj Indra,Tvashta, Aabhushan ke Roop Mein Dhaatu aapke upar sajya hain, Tvashtra, Parjanya, Poosha,Bhag, Mitr, Varun Dev, Vaivasvat, aur swayam main Vishnu"
"Aap jaante hain, ab kinhe bulana hai dev, aur unka aahvahan toh aap hi kar sakte hain"
"11 Rudra" he said
"Mahakaal, Tara, Baal Bhuvnesh, Shodash , Kaal Bhairav, Chinnamastak ,Dhoomvaan, Baglamukh, Maatang, Kamal, mere ye sabhi avtaar prakat hon" said Aashutosh and 11 forms of Rudra emerged out of him, Reyaansh joined hands before all of them.
आप पढ़ रहे हैं
योगिनि
RandomAnvita, Vaani and Ishaani are three common girls of Kaushalpur, but none of them knows that they are not COMMON. Unknown of their identity they meet the royal family of Kaushalpur. Where they seem to get clues of their real motive and also the power...