"Rocky waps guffa mein ata hai aur Wolfe ko dhk kr dar jata hai aur bhag kr Shivangi ky pass jata hai" Rocky:Shivangi tum thk ho??? Shivangi:Han mein thk ho. Rocky:Shivangi chlo yaha sy yeh jaga save nhi. "Rocky, Shivangi ko utha kr guffa sy chl prta hai. Sown aur tazi sy girna suroo ho jati hai,Thand ki wajah sy Rocky aur Shivangi bhyhoos ho jaty hai. #Police in Jungle Inspector:Jaldi dhondo uss larky ko janty ho wo kis ka grandson hai.uss ki aunt ky hath mein adha Delhi hai aur pura sumgar hai. "Police Rocky aur Shivangi ki dhond lyti hai"Lady police Shivangi ky uss ky ghr ly gati hai aur baqi sab Rocky ko utha kr uss ki Aunt ky pass ly kr jaty hai #Shocker Yamini
Yamini:Mera sona,Mera bacha.To thk tu ha na? Rocky:Bari maa ap. #At the Shivangi Houses. "Police Shivangi ky uss ky ghr ly kr ati hai aur Shivanya Shivangi ko dhk kr(Shocked ho jati hai)" Shivanya:Shivangi😱!!! kya hua meri bati ko😢 Shivangi Anhky Kholo. Police:Iss ko kuch nhi hua bas thand ki wajah sy bahoosh hogi. (Shivanya Shivangi ko bad py latati hai aur khud swoop banany chli gati hai) #At The Nikunj House. Yamini:Rumel,Susanth Rocky ko pakroo aur iss ko bad lata aoo. Rocky:Bari maa ap yaha kasy ??? Yamini:Tumhari shadi joo krni hai tum ny 1 saal ka wqt liya tha aur kha tha ky tum ak saal baad Ruchika sy shadi kro gy. Rocky:Haan mein ny kha tha but Bari maa Ruchika tu Mumbai hai Yamini:Bas tum mary swaal ka jawab do. Rocky:Kon sa sawal Bari maa ??? Yamini:Kya tum Ruchika sy shadi kro gy??? Rocky apny mann mein suchta hai;Kya kahoo Bari maa mein ap ko kasy kaho ky mein Ruchika sy nhi Shivangi sy Shadi krna chta ho.
Yamini:Rocky,,,Kya hua kya soch rhy ho???Tum ny jawab nhi diya. Rocky:Nhi. Yamini:kya!!!!😱 Rocky:Nhi mera mtlb mein kuch nhi soch rha aur mein Ruchika sy shadi kro ga ok Bari maa. Yamini:Chlo ab Rocky tum so jao. (Yamini waha sy jany lagti hai ky Rocky awaz ati hai) Rocky:Bari maa. (Yamini pichy dhkti hai aur Rocky apna sar agy krta hai) Yamini:Am so Sorry Rocky. (Yamini Rocky ky sar pr kisi kr ky waha sy chli gati hai) Yamini Rumel aur sunsat ky pas ati hai Yamini:Kon thi wo larki jo Rocky ky sath jungle mein thi??? Rumel:Shivangi thi.Aur Susanth ky pass uss ki photo bi hai. Yamini:Susanth dhko uss ki photo. "Susanth Yamini ko mbl dyta hai aur Yamini photo dhk kr Shocked ho jati hai)
YOU ARE READING
Naagin 2
AdventureNaagin is story where Shivangi daughter of Shivanya and Ritik Raheja.Where Shivangi and Rocky see a murder of Shivanya and Ritik.Shivangi wants revenge where Rocky will help her. Rocky will be a Naag here but Nobody will know including Rocky himsel...