#Night At Nikunj House,Yamini Room
(Sesa wine ki bottle open krti hai aur glasses me dalti hai)
Sesa:Cheers..
Yamini:Tu akhir Shivanya gai,Mar gai,
Barso purna mera ye Sapna pora hogya.
Avantika:25 sal tak diwar ke uss par rahna para Shivanya ki wajah se,Na wo Naagmani le jati Na itni bhyanak moot hoti.
Yamini:Agr rona hi hai tu uss ki beti ki moot pr roo,Ab wo Naagmani kon lyAy ga?
Avantika:Ye Kali Naagin rasta dikhy gi na.
Sesa:Oo Mahishmati phale rista krwa Rocky se meri Shadi krwa.
Yamini:Kra kra kra,Uff
Ye sab krne ke liyy to tu ne Shivangi ko mar diya.
Sesa:Pr uss ke sath sath Rocky bi mar gya.
Yamini:Kya?Kab?
Sesa:Daaro ki bottle me,Uss ka payar mar kya gya wo tu alcoholic ban gya,Ab mera kya ho ga?
Yamini:Main ho na kali Naagin,Bacho ko bhja hai Rocky ke pas wo Handel kr ly gy.
#Morning At Nikunj House,Rocky Place
Susanth:Rocky drive pe chaly kya.
Alia:Why fear when I am here,Ye dhko mood thik krne ke 101 tarky.
Avni:Tu footage khana bad kr aur jaldi pahr.
(Aliya Google pe search krti hai aur read krti hai)
Alia:Sharab pei kr dance karo.
Avni:What nonsense,
Kuch aur dhk.
Alia:Mohabbat kar lo,
Oh shit😨..kya bol diya?
Avni:Alia😨
Susanth:Thik hai na mujy tu roz Mohabbat hoti hai,Har Indian heroines say.
Rumel:Wase Ruchika bi bhai se bhot payar krti hai.
Avni:Exactly bhai tu Ruchika se shadi kar lo.
Rocky:Are you guys out of your mind?
Shivangi ko mare 7 din nhi huy aur tum log meri Shadi ki...
Yamini:Kya?
(Yamini Avni ke moo pr tahpr mrti hai)
Rocky:Bari Maa...
Yamini:Pagal ho gai ho tum?Shadi ki bat kr rhi ho tum,Shivangi ko bhool ne ki bat kr rhi ho tum?Koi Rocky se kuch nhi khay ga iss ne Payar kiya hai Shivangi se.
(Sesa Avantika se khati hai)
Sesa:Ye tu double chayre wali Nikli,Kal rat tu iss ne muj se kaha tha ke bacho ko bhja hai wo sab Handel kr ly gy pr ye tu apni Overacting ki Dukan khool kr baht gai.
Susanth:Pr Bari Maa ap ne hi tu,,,
Yamini:Chup,Main ne kaha chup,Koi Rocky se kuch nhi khay ga
Ruchika,tum ne mare Rocky ke liy barso intazar kiya aur Shivangi ko bacha ne ke liy tu pahar se kud gai jan pe khal gai pr kya karo Ruchika payar ka mamla hai Kase kaho Rocky se ke wo Shivangi ko bhool kr Tuj se Shadi kr ly?
Koi mere Rocky ke sath zabrdasti nhi kare ga,Ak bar iss ki halat dhko,Iss ki halat dhk kr ap ko lagta hai ke ye Shivangi ko bhool shkta hai?Shivangi iss ka payar,
Ahhhhhh...
(Yamini byhos hojati hai)
Rocky:Bari Maa😲
#At Gorakhnath Place
Shivangi:Kya Asa ho shkta hai Guru dev?Iss Qitab me lhka hai ke Iccha dari Naagin ki ulad Iccha dari ho shkti hai tu kya main bi?Main ne kai bar mahsos kiya hai bachpan me mujy bacho cut leta pr mujy kuch nhi hota,Main ne wolf ko mar diya aur mujy pata tak nhi chla aur wo tiger,mujy laga wo tiger muj pe hamla kr dy ga pr pata nhi Achnak kha se tufan Agya aur wo tiger waha sy bhag gya,
Been ki dhun sunte hi Najane mujy kya ho jata hai?Aur phr ap ne hi tu kaha tha na ke sirf ak Iccha dari Naagin hi 3 month me,
Tu kya main bi Iccha dari Naagin ho?
Gorakhnath:Nhi,100 sal ki tpasya ky bad ak Iccha dari Naagin banti hai aur to tu abi 25 sal ki bi nhi hui tujy abi bi apny 25 sal pore hone ka intazar krna hai.
Shivangi:Nhi krna mujy intazar,Mujy apni Maa ki moot ka badla lena hai Inteqam chayay mujy.
#At Rocky Place
(Doctor Yamini ke Room se bahar Ati hai)
Rocky:Doctor Bari Maa kasi hai?
Doctor:Dhkayy unn ki halat bhot zyda kharab hai ap logo ne unn ka Bilkul khayal nhi rhka.
Rocky:Mtlb?
Doctor:Mtlb kya?unn ki report dhky sab kuch inta high hai Blood pressure inta high hai Sugar level itna high hai aur tu aur pichle 4 salo se unn ki kidney ki kitni problem hui hai ap ko kuch pata bi hai?
Rocky:Kya???Ye kase?
Doctor:Unn ke pas bhot kam waqat baqi hai,Unn ki condition bhot zyda kharab hai
Ap unn ko khos rhkne ki khosiss kry unn ka khayal rhky ab unn ke pas zyda waqt nhi hai kuch hi din baqi hai un ke pas kabhi bi wo iss duniya se ja shkti hai.
Rocky:what?😨
(Rocky Yamini ke Room me Enter hota hai)
Rocky:Bari Maa,Ap ne Asa Q kiya ap ne kisi ko kuch bataya Q nhi?
Yamini:Q batati ye sab kuch bata kr main apne bacho ko dhuki nhi krna chati thi nhi Rocky,Main chati ho ke meri umar bi tumhe lag jay.
Rocky:Nhi Bari Maa Shivangi ko tu koh chuka ho ap ko nhi kohna chata.
Yamini:Main tujy chor kr kaha ja rhi ho,
Zindgi bhar main tera picha nhi choro gi ja beta tu meri fikar mat kr ja enjoy kr apni Zindgi.
Rocky:Bari Maa ap se bari nhi hai meri Zindgi.
Yamini:Aur meri khosi hai tu,Tere chayre pr me wohi hassi dhkna chati ho.
Rocky:Bari maa ap jo khay gi main wohi karo ga,Ap ki har Wish puri karo ga.
Yamini:Meri last wish hai teri Shadi,Teri shadi main dhkna chati ho beta.
Rocky:Bari Maa,
Shivangi,Dhky Bari Maa jaha Shivangi hai mera dil wohi par hai main usse bhool nhi shkta main kisi aur ke sath shadi nhi kr shkta.
Yamini:Janti ho beta,
Teri Shivangi ki last wish thi,Ruchika ki baho me uss ne apna dam tora tha wo janti thi ke tu uss se bhot payar krta hai ye bi janti thi ke Ruchika tuj se bhot payar krti hai aur wo chati thi ke tujy Zindgi me payar mely wo payar jo sirf Ruchika tumhe de shkti hai,Mat le apny dil boj tu ye sab kuch nhi kr shkta.
Rocky:Bari Maa Asa kuch nhi hai.
Yamini:Nhi kr shkta tu ye sab.
Rocky:Bari Maa main ap ko kasi samjhao.
(Rocky waha se chla jata hai)
Yamini:Ooh God!Rocky razi hoga ke nhi hoga?
Kya mera ye drama kam nhi kare ga?
#At Sesa Place
(Sesa apne Room me baht kr Rocky ke bare me soch rhi thi,
Suddenly Rocky Sesa ke Room me Enter hota hai)
Rocky:Ye kya kiya tum ne mere sath?Q Aii ho meri Zindgi me chali jao,Nhi Ana chayay tha nhi kr shkta tum se shadi Ruchika tumhare kandhe pr sir rhk ke roo shkta ho pr tum se Shadi nhi kr shkta,Main janta ho ke tum muj se payar krti ho lekin main kisi se bi Shadi kr shkta ho tum se nhi,Ruchika Q ky main janta ho ke tum kon ho.
(Sesa Shocked 😨)
YOU ARE READING
Naagin 2
AdventureNaagin is story where Shivangi daughter of Shivanya and Ritik Raheja.Where Shivangi and Rocky see a murder of Shivanya and Ritik.Shivangi wants revenge where Rocky will help her. Rocky will be a Naag here but Nobody will know including Rocky himsel...