(Shivangi ke samne Shesh Naag Ata hai,
Shivangi pori Naagin Roop me A jati hai)Shesh Naag:Shivangi,
Tere Maa Baba Shiv ke bhoty bare bhakt thy Naagmani ke rahkwaly Teri Maa ak Iccha dari Naagin thi par Tuj me Dono Roop Dono Shaktiya hogi tu Naagmani ki rahkshak bi hogi aur Ak Iccha dari Naagin bi Ja Shiv ne tujy wardan diya Ja lele apni Maa ka Inteqam aur raksha kr uss Naagmani ki jis ke liy shiv ne tujy ye shakti ye Roop diya.
#Night At Nikunj House/Sesa's Wedding ceremony.
(Yamini Sesa ko Mehindi laga rahi thi)
Yamini:Pahli bar janwaro me itni wafa dari dhk rahi ho.
Avantika:Sahi kaha samdan ji.
Yamini:Han samdan ji?
Avantika:Main ne aur Vikram ne sucha hai ke Ruchika ka iss Duniya me koi nhi hai tu hum hi kar dete hai Kaniya dan.
Yamini:Wah!Madhu Mahki ki beti Naagin,
Naagin ka pati Insan wah!Kya combination hai.
Nidhi:Bari Maa,Ap ne shagan ki mehindi tu laga li ho gi na?Tu phr ap aur Avantika ji Aram karo na Baqi ki Mehindi main laga lo gi.
Yamini:Thik hai.
(Yamini aur Avantika waha se uth jaty hai)
Yamini:Aj kitny sary chamtkar ho rhy hai na?Pahli bar Naagin ke hath me Mehindi lag rahi hai main tu mar jawa wasy kitni payari lag rahi hai meri bahu Naagin?
(Mansi sari baty sun leti hai/Mansi Shocked)
Mansi:Bahu Naagin?Ye Ruchika Naagin hai?
Yamini Saying in her mind;Iss ne tu Ear Machine bi laga rakhi hai ab kase kaho ke iss ne galat Suna?
Avantika:I wanna drink!
Yamini Saying in her mind;Lo ji ye bi gai.
(Avantika side pe ja kr Apny Mahishmati Avatar me jati hai aur Mansi ke Aird gird chakr lagti hai,Mansi Mahki ko side pe Hatany ke liy hath marti hai aur uss ki Ear Machine nichy gir jati hai aur sath hi Avantika waha se chali jati hai)
Yamini:Uffoo Mansi beta Shagun ko Naagin bol rahi hai Arry bahu Ka Shagun Acha Shagun le kr Aii hai meri bahu tu bi na kuch bi bolti hai hota hai hota hai,Shyd Ear Machine gir gai hogi.
Mansi:Nhi Bari Maa dhkiay hai Ear Machine.
Yamini:Nichy dhk.
(Mansi Ear Machine lagti hai)
Yamini:Tu ne Naagin ke bare me suna hai na?Tu ak Bat bata kya Naagin Ruchika ki tarah hoti hai,Thik hai tu ye sab choor tu ne zaror ye Suna Hoga ke Naagin been ki dhun pr nachti hai?Suna hai na?
Mansi:Ji Bari Maa.
Yamini:Tu thik hai dhk ab.
(Yamini apne Phone pe Been ki tune lagti hai,Sesa apne ko control kar rahi thi pe Sesa ki kamar Nasgin ki skin me change hona suro ho jati hai)
Yamini:Kya wo Naagin bani?
Mansi:Nhi.
Yamini:Tu iss liy ye kon hai?
Mansi:Humari bahu Ruchika.
Yamini:Han,Aur tu kya samjh rahi thi?
Mansi:Ruchika I'm so sorry wo galti se shagun Naagin pata nhi kya bol diya.
Sesa saying in her mind;Naagin dhk bi le gy ye,Moti been band kr.
(Yamini been band krto hai aur waha se chali jati)
#At Sesa's Room
(Sesa window se bahar badalo ko dhk rahi thi)
Sesa:Lagta hai kahi tufan Aya hai?Barish hone wali hai Wao Payar ka Musam Aya hai aur Musam ka payar A hi gya,Aj meri shohagRaat hai aur meri bywakoof pati ko lagta hai ke main ye Raat uss ke sath nhi bitao gi?Ussy uss ki Shivangi ki yaado me kahi Akali choor do gi,
Nahi ye ak Naagin ka payar hai Asy kasy jany do Aj Raat main ussy apny payar me Asy dobo do gi ke wo muj se payar kr le ga Ak Adami ak khobsort Urat jab itny Qareeb Ayy gi tu bhag ke kaha jay ga?Aj Raat bi baiman hai aur mera payar bi,Aj shoag bi hai aur ShoagRaat bi.
(Sesa ke Room ka door Knock hota hai)
Sesa:Come in.
(4 larkiya Room me enter hoti hai)
Larki:Hum ap ko tayar
Krne Ayy hai.
Sesa saying in her mind;4 log mujy tayar karne Ayy hai kon khay ga ke main Ak Naagin ho?Main tu full on dulhan ho Aj meri shadi hai aur phir ShoagRaat.
Sesa:Ayy.
Larki:Ap ko hair Roller laga dy?
Sesa:Iss se kya hota hai?
Larki:Iss se bal ghongharaly hoty hai.
Sesa:Acha,Mere tu bina iss ghangro ke hi ghongharaly hai aur agr main chaho tu ak ak bal ko ghongharaly kr shkti ho.
Larki:Wao kase?Matlb kase krti hai ap?
Sesa:Ungli ghomati ho.
Larki:Wai.
Sesa:Dhkna chao gi?
Larki:Hmm.
(Sesa Naagin wali zuban nikalti hai,Aur larkiya cheikti hui bhag jati hain)
Sesa:Arry kaha ja rahi ho,Abhi tu bass surwat hai abhi tu pori Raat hai meri Raat meri shoag ki Raat.
#At Rocky Room
(Rocky apne Room bath kr Shivangi ko Yaad kr raha tha Suddenly Susanth aur Rumel Room me Enter hoty hai)
Susanth:Rocky chal Come on yaar auspicious ka time ho gaya hai.
#At Yamini Place
(Police Nikunj House me Ati hai)
Inspector:Rocky Nikunj ki shadi yahi par ho rahi hai na?
Yamini:Han ho tu yahi rahi hai Lekin hum ne shadi me police tu nhi bulwai?
Inspector:Dhkiay ak larki hospital me abhi abhi hosh Aya hai uss ne bataya ke dacoits ne uss ki pori Family ko mar diya bas kuch log hai jis ko wo janti hai,Ap log ab Larki Akali hai yaha bahar kase rahy gi?Ussy hum ap ke yaha choor kr ja rahy hai.
Yamini:Yaha choor ke ja rahy hai?Ye koi hospice hai kya?
Inspector:Ap ky siwa uss ka koi nhi.
Yamini Saying in her mind;Ab ye kon hai?
Hum ne tu Shivanya ki pori Family ko mar diya tha.
Inspector:Madam.
Yamini:Han,Kon hai wo larki?
Inspector:A jao Ander.
(Shivangi Nikunj house Ati hai)
YOU ARE READING
Naagin 2
AdventureNaagin is story where Shivangi daughter of Shivanya and Ritik Raheja.Where Shivangi and Rocky see a murder of Shivanya and Ritik.Shivangi wants revenge where Rocky will help her. Rocky will be a Naag here but Nobody will know including Rocky himsel...