Sesa:Teri smile bata rhi hai ke sapne me tu ne Shivanya ko khanjar ghop ghop ke mara hai.
Yamini:Wo sapna tha kya???Kab Shivanya mera chara dhke gi usse tu pata bi nhi ke mein zinda ho 1000 bolt ka current lage ga usse jab usse pata chly ga ke mein zinda hon,Ab dhk kali Naagin main kya krti ho😈
Sesa:Yaha tu Uchal rhi hai aur waha wo Olo uchal rha tha Abi mar ke aii ho usse mein dhk iss place me Iccha dari Naagin ke lae bhot khatra hai pahari elaqe me janwar bhare pare hai mujy dhkte hi unhe pata chl jay ga ke mein ak Naagin ho,Tu yeh sapne me marna band kr aur real-life me mar ke A aur kat le idar se aur jo bi krna hai na jildi kr😡
"YAMINI LEFT THE SESA PLACE"
Sesa:Aur mein wo karo gi jo mein yaha krne Ai ho,Shivangi A rhi ho main,Main Naagin...
(SESA NAAGIN BAN KE SHIVANGI KE ROOM ME ENTER HOTI HAI AUR SATH HI DUBARA INSAN BAN JATI HAI)
Sesa saying in mind;Ritik ko Shivanya ne muj se chin liya tha pr Rocky ko mein tujy nhi chinne do gi...
"Sesa change into A old woman"
On OTher Hand,,,
(Yamini Shivanya ka picha kr rhi thi)
Sumita:Arry Shivanya Shivangi abi ready nhi hui kya???
Shivanya:Pata nhi wo larki kya kr rhe hai?Ussi ko dhkne ja rhi ho.
Sumita:Jildi kro dhuly wale wait kr rhe hain.
Shivanya:Bas abi Aii ap jao mein Shivangi ko le kr Ati hon,,,
(Sumita left the Shivanya place)
'Shivanya reached Shivangi's room'
(Yamini khanjar se Shivanya pe war krne lagi thi suddenly Yamini ki nazar sesa pe parti hai)
#Shivangi Place
Shivangi:G Anuti ap kon?
Sesa:Mein Rocky ki sab se favourite Aunt hon,
Wo mera hai I mean ke wo sab se zayyda mujy chata hai wasy tum,,,
Shivangi:Mein,,Wo yeh dupta ap mere sar pe pin krde gi plz.
Sesa:Sure...
(Shivangi trun hoti hai Sesa apne Asli roop me A jati hai)Shivanya:Shivangi....
Shivangi:Haan Maa?
(Sesa trun into Old woman)
Shivanya:Ap yaha?
Sesa:Since the ritual was already broken I thought of catching a glance of Rocky's wife to be.
Shivanya:Haan main bi Ese hii lane Aii thi,Chlay Shivangi?
Shivangi:Maa...Bas 1 minute.
Yamini Saying in mind;Yeh kali Naagin Shivangi ke room me? kuch tu karne wali thi yeh?Phle iss ki been bajne hogi nhi tu yeh meri been baja de gi pura plan fail kr de gi.
#At Rocky Place
Shivanya Shivangi ko le kr Ati hai Rocky Shivangi ko dhkta hi rah jata hai😀
#Back Ground Music
~Tere Kareeb Aa Raha Hun,Khud Se Main Door Jaa Raha Hun,Yeh Bewajah Toh Nahi Hai Tu Jo Mila...
Dheere Dheere Se Tera Hua Haule Haule Se Tera Hua Rafta Rafta Tera Hua Tere Bin Main Hun Benishaan~
Rocky:👌👌👌
Shivangi:😶😶😶😶😶
Sesa:Felt Jealous😬😬
(Shivanya Shivangi ko mandap ke pas le kr Ati hai)
Sesa:Ahhhhh!!!!Yeh been ko baja rha hai?Iss se tu main apne Asli roop me A jungi😨
"Sesa'sskin transfer into Naagin skin"
(Shivanya shocked😱😨)
(Shivanya saying in mind;Yeh tu Iccha dari Naagin hai kon hai yeh?
Shivangi ki jan khatre me hai 'Nhi..Nhi!Isse yaha se jana ho ga)
Shivanya:Ak minute!We have forgotten about one ritual.
Shivangi:What ritual,Maa?
Kapalika:The auspicious moment won't stay for long now.How can you take the bride away from the marquee like this?
Shivanya:No,It is important that we do this.It will be very ominous if we don't perform this ritual.Just like the way you had the one ritual.I had forgotten about it.
Kapalika:It is considered ominous if the bride is made to leave the pandal.Don't you know this?
Shivanya:Listen!Their heads is important for you the same way,we too have an important ritual.B-Before the circumambulations are done we need to utter Lord Shiva's name 501 times.L-Let me just take her upstairs and make her perform the ritual. We'll be right back.
-come on!
"SHIVANYA AND SHIVANGI LEFT THE PLACE"
Susanth:Rocky Avni ne tuje bulaya hai urgently.
Rocky:Avni bula rhi hai?Abi...Yar shadi hai,Don't joke!
Susanth:Nii,yar am serious.
Rocky:Kha pe???
Susanth:She has asked you to come to the corner room on the first floor.
Rocky:I'll be there right away.
(ROCKY REACHED CORNER ROOM)
Rocky:Avni,Bulaya tum ne muje??Avni!
(Suddenly Door close ho jata hai)
Rocky:Avni,Ye kesa mazq hai?Come on,
Come out!Q bulaya muje yaha pr???come on,Fast!The wedding ceremony is going on.People waiting for me.
#At Avni Place
Avni:Aaj hi Paat kharab hona tha kya?Shadi bi thik se Enjoy nhi kr pa rhi😧😧Ahhh....
#At Rocky Place
Rocky:You know what Avni main nikl raha hi.
"Suddenly koi Rocky ke sar pe dandae se war krta hai aur Rocky byhos ho jata Hai aur wo Rocky ki tarah ke kapre phan leta hai"
#At Yamini Place
Yamini:Shivanya ki moot ka waqt Guzarta ja rha hai Shivanya ko bi Abi le kr jana tha Shivangi ko,Mein beti ko sheek deti hai Husband ki care krne ka but yeh Shivanya apni beti ko le gai shiv ka naam japane😬Ander ja ke dhkti ho kya kr rhi hai ye Shivanya??
"YAMINI ANDER JATI HAI SUDDENLY SESA NAAGIN ROOP ME ANDER ATI HAI AUR YAMINI KO APNI TAIL ME PAKR KR UPER UTHA LETI HAI"
YOU ARE READING
Naagin 2
AdventureNaagin is story where Shivangi daughter of Shivanya and Ritik Raheja.Where Shivangi and Rocky see a murder of Shivanya and Ritik.Shivangi wants revenge where Rocky will help her. Rocky will be a Naag here but Nobody will know including Rocky himsel...