Abir was admant to find about mishti's bf. But he don't know whom to ask.
They both came down and start talking to maheshwari's.BM mishti beta Tere liye phone aaya tha
M. Kiska badi maa?
BM aUr kiska Tere bf ka keh rha that aajkal uski gf to usko call hi ni krti hai.
( Here abir is thinking mishti ke iss bf ke baare m sabko pta hai aUr kitna khush ho rhe hai uska call aaya to #jealous abir)M badi maa vo kuhu aUr Kunal ki Shaadi m itna bzy ho gyi ki unko call back krna bhool gyi. Aaj pakka se kr lungi.
BM acha theek hai aUr devyani behen ne bhi call Kiya tha....
M mujhe unke baare m koi baat nahi krni badi maa please
BM lekin mishti beta
BP rehene dijiye shaurya ki maa aap to jaanti hai ki vo kaisi hai.
BM but shaurya ke bauji kb to baagegi vo.
( Here abir was listening all the conversation and was very much eager ki Kon hai ye log jisse mishti bhaag rhi hai)
BP sambhal jaayegi time lagega.After all this mishti was very much sad and sitting in her room when BM enters.
BM mishti janamashtami hai unhone sab ko bulaya hai kuhu ke sasural valo ko bhi aUr naira ke bhi. Vo chahte hai sab Ek saath ye tyohar manaye jaise pehle manate the.
M pehle jaisa ab much ni rha BM mujhe ni Jana vha.BM mishti beta aisa ni bolte vo bhi Tere apne hai.. kisi Ek ki saja sabko mat de sab tujhse bohot pyaar krte hai.
M pyaar BM jb mujhe sabki zarurat thi tb koi nhi aaya sab chale gye sir aap aUr BP ne mujhe sambhala Meri apni Dadi n mujhe alag kr Diya.
BM mishti beta Ek mauka de sab sahi ho jaayega.
M there hai BM aap kehti hai to theek Mai vha aapki better bn ke jaaungi naa ki us ghar ki beti.
BM is very tensed but still she is happy ki vo maani to jaane ke liye.
YOU ARE READING
mishbir with mishti old family
Фанфикabir came to know about mishti old family and how he jealous of her BF kartik😋🤣