janmastami cont.

1.5K 67 2
                                    

Bhabhima- mishti beta apni badi Dadi se bhi ni milegi. Mujhse bhi naaraz hai.

Mishti- ran and hug her. Mai aapse kaise naaraz ho sakti hoon. Aap to Meri badi Dadi ho. Pta hai Mai aapko Roz yaad krti hoon bas call krne ki himmat ni juta paati.
Devyanai- mishti beta mujhe maaf krdo. Please beta.
Mishti ye haq aap kho chuki hai.
Here Meenakshi ye San iss mishti see maafi kyun maang rahe hai.
And abir be like ye Kya ho rha hai yha.
Naksh- mishtu please apne bhaiyu ko maaf nhi krogi.
Mishti she didn't said anything but the truth is she misses her this family very much.

She is getting emotional but her anger overpowers her. She said BM hum yha function attend krne aaye the kre fir mujhe kiss kaam see Jana hai.
All singhania's be like ab Kya kre hum.

Now naira and kartik come out after making kairav sleep.

Naira mishti kaisi hai Meri choti si mishti apni did ko yaad nhi Kia tune
Mishti naira do aap kaisi ho Maine aapko bohot miss Kia.
Naira mujhe bhi Teri help ki bohot yaad aai and smiles.
Mishti arey didi yaar please.
Abir was smiling as thing girl naira di is making my mishti smile.
Kartik gf apne bf se ni milogii
Abir WTH to ye tha mishti ka bf. But abhi to Mai hoon to ye usko apna bf kyu bta rha hai.
Mishti mishti baby please mujhe maaf krdo. I know jab tumhe Meri sabse jayada zarurat thi Mai nhi tha tumahri saath please mujhe maaf krdo baby.
Abir be like baby how dare he Meri mishti ko baby bola and he gets very angry.

Kartik mujhe pta hai tum mujhse kabhi naazraz nhi ho skti tum mujhse bohot pyaar krti ho haina gf. Please Maine tumnhe bohot call krne ki koshish ki but tumne answer hi nahi Kiya.
Mishti pighal rhi thi and kartik hugs her suddenly and say I m sorry gf. Apne bf ko maaf krdo please.
Now abir was like hulk and about to punch him but the very next moment mishti hugs her back. And he stops.
Mishti I know bf aap ne koshish ki Mai aapse naaraz nhi hoon bas but laga aapne bhi Mera sath nahi dia aUr mujhe jaane Diya.
Mujhe yakeen that kuch bhi ho jaaye aap mujhe kahi nahi jaane Doge kuch nahi hone Doge but aapne bhi mujhe akela chor Diya sabki tarah. Mai akeli ho gyi thi aapko itna yaad krti thi roti thi.
Kartik mishti I know Meri galti hai please iss baar.
Mishti ok bf ab has do aap nahi to mera bf rotudu mendak lagega😂
Kartik gf tum bhi.
Mishti sorry bf I missed u
Kartik I missed you too and I love you so much.
Here abir jal jal ke raakh ho rha hai ye mishti ka bf issey itna chipak kyun rha hai.
I love you bhi bol Diya aUr mishti bhi bol rahi hai.

Naksh mishtu BBY apne bhaiyu ko bhi maaf krdo please. Please last tym ab aisa kabhi nahi hoga. But mishti didn't said anything and naksh sadly turn over and started to move and start doing the janamashtami prep.

Then mishti goes to him and said Mai help karu bhaiyuu.
Naksh turn over emotionally and hugs her tightly. I missed u Meri mishtu baby. And naira also joined them arey Mai bhi hoon I meed u too mishtu baby apni did ko mat bhool Jana. And then there kairav and keesh hugs mishti and very happy.

mishbir with mishti old familyWhere stories live. Discover now