kartik and abir talks

1.3K 57 0
                                    

Abir goes to the terrace and very nervous to talk to kartik.
Abir. Inko mujhse Kya baat krni hai.
Kartik mishti ke baare Mai.
Abir turn over and find kartik standing there.
Abir mishti ke baare Mai?
Kartik haan. Tum mishti see pyaar karte ho,?
Abir is shocked inko kaise pta chala?
Abir ji aap ye Kya bol the hai.. Mai Mai Mai kkkkuchh smjhhaaa nahiii..  he is very frighten to say anything to him.
Kartik mujhe sab pta hai Maine dekha tum kaise pareshan ho rhe the jb mishti ka accident hua and jealous bhi jb mishti mujhe bf bula to thi. I have noticed everything dude.
Abir he is silently standing there. He doesn't know what to say. He was very much shocked after kartik says tum mishti se pyaar karte ho.
Kartik Mai mishti ko bachpan se janta hoon. She is such a sweetheart. She was the one jiski vajah see Meri lovestory complete ho paayi. Vahi thi jise pura yakeen that Mai aUr naira Ek honge. She was the one Jo mujhe hausla deti thi ki bf u can do it. Haar mat manao. * (Kartik is bit emotional)..

Abir he is thinking mishti kitni achhi hai. Now I love her even more. Jo dusre ke pyaar ko itna smjhti hai vo apne pyar ke liye Kya nahi kar sakti.
Kartik- abir Maine tumahri ankho Mai uske liye sachha pyaar dekha hai. aUr uski ankho m tumahre like bharosa bus uska ye bharosa kabhi mat todna vrna vo tut jaayegi.

Abir- aap chinta mat kriye Mai hamesha uska saath dunga. Hamesha ussey pyaar krunga.

Kartik is very happy after listening to abir words and now he knows he is one for mishti.

Kartik- m very happy Meri bff ko bhi sachha pyaar mil gya.

Abir - bff? Aap to uske bf ho na

Kartik- smiling) hum bf se bff kabke bn gye. Bf to tum ho ab aUr Mai bff aUr Meri jagah to koi nahi le skta. After all Mai uska pehla pyaar hoon ( playfully).
Abir- with a wide smile. aUr Mai uska sachha.
Kartik Chalo ab chalte hai neeche kaafi raat ho gyi hai.
Then both went down and sleep after praying for mishti's health.

mishbir with mishti old familyWhere stories live. Discover now