In singhania's everyone was very happy ki mishti ready hai yha aane ke liye and they are admant ki iss baare usko Mana or rahenge.
Naksh- Meri mishti baby maan gyi aane ke liye.
Keerti - haan naksh ab dekhna sab theek hoga hamari mishti hum se fir baat kregi.
Bhabhima- Meri natkhat mishti vapas aayegi uske Bina ye ghar kitna soon ho gya tha.
Devyanai- saari Meri galti hai Naman ka gussa Maine us bacchi pe nikala aUr use sab see door kar Diya. Vo khud tooti huyi this aUr Maine usey aUr tod Diya.
Bhabhi maa- ro mat devyani dekna ab sab theek hoga mishti maan gyi yha aane ke liye ab vo hame maaf bhi kr degi.
Devyani bhagwan kare aisa hi ho.
Chalo ab sabko invite bhi bhejne hai kuhu ke sasural aUr naira ke sasural valo ko bhi.
Bhabhima- ha kuhu ki Shaadi m to jaa nahi paaye but unko yha bula to sakte hai lalla jaa sabko invite bhej de.
Naksh jee badi daadi.
Keerti Mai saari taiyaari dekhti hoon.
Meanwhile naksh send all the invites to goenka 's and rajvansh's.
At rajvanshKuhu very excited yaayyyyy janamashtami ka invite AA ya hai hum sab chalenge na please mere maayka hai yeh bhi.
Kunal arey relax kuhu Mai maa see pooch or batata hoon
Abir isme big Ben se Kya poochna hum sab jaayenge.. yeeahhhhh kuhu mujhe nhi pta tha tumahri itni badi family hai.
Kuhu arey ye Meri bua ki family hai aUr mishti ki and stops
Abir mishti ki Kya kuhu
Kuhu kuch nhi bro #bdamaja aayega
Abir still not convinced of course kuhu
Then all the rajvansh house people started prepation for the janamashtami function at singhania's but abir is still ki Kon ho sakta hai mishti ka bf. Kuhu se puchu Kya . Nahi uska shak ho jaayega.. to fir kisse puchu. Badi maa haa Kal function mai pooch lunga baato baato Mai.
YOU ARE READING
mishbir with mishti old family
Fanfictionabir came to know about mishti old family and how he jealous of her BF kartik😋🤣