"Khamma ghani Maa sa, apne bulaya" Asked Rajveer.
"Nahi... Humne apko nahi bulaya" She said angrily "humne apko mana kiya tha na yaha ane se, to fir aap hamari ijazat ke bina Mahal me dakhil kaise huye".
" Ijazat? Kaisi ijazat Maa Sa,? Kya ye mera ghar nahi, kya mein yahaa nahi asakta? " He asked softly.
"Baato ko ghumaiye mat Rajveer, aap achi tarah se jante hai.. Ki hum apse kya sawal kar rahe hai... Kyu aye aap wapas, jabki humne apko. Mana kiya tha yaha ane se, kya hamari agya ka ulanghan karna apne apni shaan samajh liya hai.... Ye badtameezi hai, beizzati hai hamari". She said resentfuly.
"Apne mujhe yaha na ane se mana kiya tha, lekin mere khat unka kya? Kya unhe bhi apki agya ki zarurat hai" He asked taunting.
"Kya matlab hai apka" She asked Arrogantly.
"Matlab to aap achi tarah se janti hai, ki mere likhe khat Naina ko or Naina ke likhe khat mujhko kaise or kyu nahi mile.... Nahi hukum Sa" He said.
"Badtameezi ki hadh hoti hai Rajveer, bhul gaye kya kuch kiya hai humne apke liye, apke apne bete ki tarah pala hai humne... Apni mamta ko do hisso me bata hai humne. .. Or uska ye sila diya hai apne hume". She made him realise the favour she did on him.
"Me kabhi bhul bhi nahin skta ki apne mere liye kya kuch nahi kiya hai, or yakeen maniye, uska me puri zindagi ehsaan mand rahunga," He was Greatful "magar Kaash apne Maa hone ka sahi farz bhi nibhaya hota, to aaj ye din na dekhne ko milta".
She was enraged "Bas bahot ho gaya, apke baba sa ko bahot ghamand hai na apne chote bete Rajveer par" She said sarcastically "ane dijiye unhe hum batate hai ki unke bete Rajveer kitne mahan hai, batate hai unhe kaise apke khat Sunaina or Sunaina ke khat ap tak nahi pahunche " She threatened him.
"Bilkul zarur bataiyega" She got confused at his confidence "sath sath unhe apne bade bete Abhimanyu ki kabiliyat ke bare me batana mat bhuliyega Maa sa, unhe bhi to pata chale ki unka bada beta kitna kabil hai" He said smirking while she was shocked at his audacity.
"Aap hume dhamki de rahe hai? " She asked getting furious.
"Dhamki? Nahi nahi mein bhala apko dhamki dene wala kaun hota hu Hukum, mein to bas itna keh raha hu ki agar ek sachai smne arahi hai to..... Puri tarah se ani chahiye na, akhir apke sikhaye raste par hi to chal raha hu me... Apki di hui parvarish hi to hai ye.... MAA SA" He sniggered.
"Lagta hai apki baat ab khatam ho chuki hai Maa sa, chalta hu... Ghani Khamma" He joined his hands in front of her and left leaving her behind fuming.
🌺🌻🌹🌷🌺🌻🌹🌷🌺🌻🌹🌷🌺🌻🌹🌷
Naina was sitting in garden, wondering what must be happening there, how he will be handling all this alone, did she made a mistake? She doesn't wants to be the reason of drift between them.
She was lost in her thoughts when he sat beside her, she quickly asks him "kya hua".
"Wahi jo hona chahiye tha" He smiles and entangles their fingers "humne pehla padhav paar kar liya hai".
She smiled in relief and kept her head on his shoulder. "Humne ya apne akele ne".
"Humne... Agar tumhara sath nahi hota, to shayad yaha wapas bhi nahi aata.. Wo to tumhara pyaar tha jo mujhe yaha kheech laya... Jisne mujhe himmat di" He creased her hairs.
🌺🌻🌹🌷🌺🌻🌹🌷🌺🌻🌹🌷🌺🌻🌹🌷
"Kya kar rahe hai ap... Hatiye" She was giggling.
"Are ruko na, jitna hilogi utna waqt lagega...tch, hilna band karo na Naina" He said making her sit in place, massaging her head. "Kitne sundar baal hai tumhare, lekin koi care nahi karti ho... Kaise rukhe pade hai"