8. Dosti!

664 67 65
                                    

1950
Barmer, Rajasthan
Few days later....

She was sitting near lake side... With a letter in her hand, given by Makhan kaka from Rajveer's side..

Good Morning Naina,
First of all.. Tumhe bina bataye chale jane ke liye, I am really sorry..
Janta hu tum iss waqt mujhse naraz hogi... Lekin kya karu Naina duty comes first... Mujhe urgently wapas base pe report karne ke orders mile the... Or raat kaafi ho gayi thi.. tumhe neend se jagana sahi nahi samjha.

Pata hi nahi chala ki kab ye 3 mahine tumhare sath haste-khelte, ladte-jhagadte beet gaye.. janti ho Naina ye do mahine meri zindagi ke sabse khubsoorat din the, mein inhe kabhi nahi bhulunga... Thankyou... For giving me such precious memories.. or ek baat, mein chala gaya hu to iska matlab ye nahi ki tum padhna choddh do... Keep practising.. wapas akar dekhna chahta hu ki tumne kitni mehnat ki.. okay...
Or or or... Ek baat or tumhara gussa shant karne ke liye tumhare liye kuch bhejunga... And I am 100% sure usse dekh ke tumhara gussaa furrr ho jayega. Now smile, yun muhh mat fulao.. bilkul bandariya jaisi lagti ho.

Tumhara Dost
Rajveer.

She folded back the letter and took a deep breath... All of sudden she was feeling lonely. She knew that one day he has to go back to his duty.. to serve this country.. that's his passion, but she didn't knew that she will fell this much empty in his absence.... She was angry on him at first... But the moment she realised that he is not here, she felt all alone all over again.... As if everyone here is stranger to her, only he was her own... But why... All of sudden why he has become this much important to her....?? Who is he to her? Just her so called husband's cousin..!!
*******************
2 Days Later...

She just came back to Mahal after visiting temple... A soothing fragrance hits her nostrils.... She followed the fragrance on her own accord... the moment she reached the source of fragrance.... She was overwhelmed.... The entrance of her room was decorated with her favourite plant "Raat ki Raani".

She almost jumped in joy "ye kitne sundaar hai...or itne saare... Zarur Sunidhi jeeji ne lagwaye honge... Humne to ek manga tha or unhone itne saaare..... Hum abhi unke pas jake unhe shukriya kehte hai.."

she almost ran towards terrace where Sunidhi was checking pickles. Sunidhi got startled when someone hugged her from behind that too with force. "Jeeji aap bahot achi hai.... Wo angrezi me kehte hai na.. I.  I love... You."

"I love you too...." She freed herself and turned towards her "wo sab thik hai lekin iss pyaar ke barsaat ki wajah kya hai?" She asked laughing.

"Wo paudhe jo apne lagwaye... Hamare kamre ke bahar..."

"Humne to koi paudhe nahi lagwaye.." saying this she continued her work.

"Nahi lagwaye..." She got confused " apne hamare liye raat ki rani ka paudha nahi mangwaya?" She asked again to double confirm.

"Humnein mangawane ko bola to tha.. lekin unhone kaha ki kisi ne saare ke saare paudhe pehle hi khareed liye.. ab 6 mahine se pehle wo paudhe nahi milenge.." she told her.

"Aisa kya.... Lekin fir humare kamre ke bahar kisne itne sare paudhe lagwaye..." She asked again getting confused.

"Aap Makhan se kyu nahi puchti" she suggested.

"Haann.. ye sahi rahega.. hum kaka se puchte hai unhe zarur pata hoga..." She ran away like a wind.

"Arey sambhal ke saila bai.. kahi lag na jaye.." she laughed "pagal ladki."
*******************

"Kaka.. kaka. Kaka..." Sha came running amd huffing to him..

"Arey arey... Aram se bitiya... Itna kai bhaag rahi ho" he asked looking at her state.

"Wo.. kaka... Hamare... Kamre... Paudhe.." she asked huffing..

"Achaa... To dekh liye apne wo.."

"Haan... Bahot khubsoorat hai
.. apne lagwaye?"

"Haan lagwaye to humne hai.... Lekin bhijwaye kisi or ne..." He said smiling.

" kisne?" She was more confused now if not jeeji, not kaka then who?

"Ye lo bitiya" he pulled out a letter from his pocket of kurta "isme tumhare sawalo ke jawab hai.

She took the letter and went to her room. "Kisne bheja ho sakta hai" she open it.

Hi, kaisi ho?
I hope ab tak tumhara gussa shant ho hi gaya hoga.. or nahi hua hoga to apne naye jeete jaagte paudho ko dekh lena.... Apne aap shant ho jayega. Umeed hai tumne mujhe uss pehli mulakaat or apne na batake jane ke liye maaf kar diya hoga. Or agar gussa shant ho gaya ho.. jo ki mujhe yakeen hai shant ho gya hoga... To in paudho ko hamari dost ki nishani samjh ke apna lena, inki khushboo ki tarha hamari dosti bhi hamesha mehekti rahegi....Hamesha.

Tumhara Dost,
Rajveer.

She folded back the letter with a smile playing on her lips "kisi ko manana koi apse seekhe Maj. Shekhawat" she came out adoring the plants.

****************************

Kaise hai aap,
Apka khat mila or uske sath sath apki rishwat bhi, jee haan rishwat.. bhala iss tarha bhi koi maafi mangta hai kya? Hum aise koi tohfa swikaar nahi karenge jab tak ki aap hume wo khud apne hatho se nahi denge... wo to paudhe masoom hote hai, nadaan hote hai isiliye unhe humne apne kamre ke bahar rehne ki ijazat de di warna.... Khair jane dijiye...
Phoolon ke puri tarha khilne se pehle ajaiye warna apko maafi nahi milegi or na hi hamari pakki wali dosti, Samjh gaye aap or agar apne dost ki baat nahi manenge to choti Rani Sa ka hukum samjhiye.

Apki _____
Naina
(Wo khali jagah bharna ab aap par nirbhar karta hai)

"Jeete jagte tak to thik tha lekin....Paudhe... Masoom or nadan" he laughed.. "ye ladki bhi na... Piece hai." He laughed again.. rolling back the letter.

"Bhai aisi kya baat ho gayi jo aj Major sahab ke chehre se... Muskurahat rukne ka naam nahi le rahi...." Asked  one of his fellow officer.

"Kuch khas nahi Roy... Bas ek dost ka letter aya tha... Uski batein hi aisi hoti hai... Ke ruthe huye ko mana le or rote huye ko hasa de" he admired remembering her.

"Sirf dost..? Kahi rajwade me dill de aye ho kya Shekhawat" he asked naughtily.

"Nahi aisa kuch nahi wo bas meri bahot achi dost hai or kuch nahi..." He smiled.

"Aisi kaunsi dost jo aj achanak se paida ho gayi...? Or aj se pehle koi khat bhi nahi aya... Zaroor koi khas baat hai iss dost mein, kyunki tum to hamare jokes pe ek smile tak nahi dete or ye....kuch to khaas hai"

"Aisa kuch nahi hai Roy... Wo meri dost hai or Barmer ki nayi dulhan
... Abhimanyu ki dusri Patni... Umeed hai ab tumhara questionare khatam hua hoga" he got up and leave...

"Kamaal hai, bhai ki dusri patni se itni gehri dosti.. Wo bhi itni jaldi.... Interesting" he gave a sly smile.

#####################

FF : Benaam Rishta (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें