Police was called to arrest Preeta and Shrishti. Everybody from Luthra family was glaring them.
Karan(angry) : Kyu kia tumne yeh sb..
Preeta(stern) : Inspector sir.. Hume le jayiye..
Karan held her arm angrily.
Karan: Main tumse kuch puch rha hu.. Jawab do.. Kyu rokne aayi thi meri engagement..
Preeta(hurt) : Kyunki main bevkof hu..Haar jaati hu apne dil ke saamne.. Nhi.. Toote hue dil ke saamne.. Jise tumne toda h...
Karan looked at her. A tear escaped her eye.
Mahira: Yeh jealous h mujh se.. Meri engagement se.. Meri shaadi se.. Tumhare saath rhna chahti h..
Preeta removed Karan's hand from her arm and glared Mahira.
Preeta: Ek galatfehmi tumhari main dur krdena chahti hu Mahira.. Agar main Karan ke saath rhna chahu toh tum toh kya.. Duniya ki koi taakat mujhe nhi rok skti.. Kyunki main.. Uski biwi hu..
Mahira's face became pale seeing Preeta claiming her rights on him.
Karan: Toh agar tum mere saath rhna nhi chahti toh kyu aayi yaha engagement rokne..
Preeta: Aayi toh thi tumhe barbaad hote dekhne.. Par phir socha tumhe mere alava koi aur dard de... Naa..
Dadi: Kya smjha tha tum dono ko.. Aur tum...
Preeta(smiling bitterly) : Yaha pr kisi ne hume smjha hi kaha dadi.. Toh ab mujhe farq bhi nhi pdta.. Jo marzi soch lijiye...
Karan: Toh tumhe iss engagement se koi farq nhi pdta..
Preeta: Nhi.. Bilkul nhi.. Ab tumne apne liye apne layaak life partner dhund hi lia h toh.. Kro uss se shaadi.. Yeh tumhe barbaad krdegi.. Tum ise krdena.. Vaise bhi kisi ladki ko khush rakho.. Yeh toh na mumkin h na...
Karan looked at her hurt.
Preeta: Tumhe toh bas dard dena aata h... Kisi ki life mein apne aap ko zaroori banake use chodna aata h..Aur khushi.. Woh toh bas cheen skte ho tum..
Karan: Toh tum badle ke liye engagement rokne aayi thi..
Preeta: Badla.. Kaanch ko toda tumne h... Ab agar vo tumhe hi chub rha h toh iska yeh mtlb toh nhi kii vo tumse badla le rha h..
She removed her glove and took out the ring that Karan made her wear.
Preeta(giving him ring) : Yeh lo.. Tumhari ring.. Kro engagement..
Preeta(to Mahira) : Aur tum.. Ek shaadi shuda insan ke saath rhna tumhari marzi h toh actually tum yeh sb deserve krti ho.. Par phir bhi.. Yeh tumhe dard ke siva kuch nhi dega... Iski biwi duniya ki sbse badkismat insan h.. Agar tumhe vo badkismati chahiye toh.. Your choice..
Preeta: Chl Shrishti.. Inspector sir..
Police took them out of the house. Karan was just blown by her harsh words against him.
Mahira: Karan..
Karan(stern) : Engagement aaj hi hogi..
Mahira smiled.
Karan(in mind) : Tum roz mujhe tumse nafrat krne pr mazboor krti ho..
Preeta and Shrishti were in jail. Mahira and Karan stood facing each other.
Hum mein.. Tum mein jo tha..
Woh khatam hogya..Mahira slid the ring in his finger. Shrishti kept her hand on Preeta's shoulder.
Mod p aakhiri.. Main rh gya..
Karan closed his eyes. Preeran moments were flashing in front of his eyes.
Preeta: Mujhe koi farq nhi pdta..
He opened his eyes and slid the ring into Mahira's ring finger. Everyone clapped.
Maine koshish kii bahut.. Par..
Pehle dil phir ghar jal gya..A tear escaped Preeta's eye.
Shrishti : Di.. Aap..
Preeta(wiping tears) : Kuch nhi hua h Shrishti..Tu tension mt le.. Hum kuch krege na..
Shrishti : Aap ne jiju..
Preeta: Ab sab khatam hogya h.. Usne mera dil toda h..Apni galatfehmi.. Nafrat mein.. Sb kuch.. Ab meri baari h Shrishti... Its time to turn the tables..
Shrishti looked at her shocked.
Precap
Hurting him
*******
Do leave reviews💙
And this is just intro.. Fair story..
He broke her.. She will break him.. What will happen after is the story..
आप पढ़ रहे हैं
Not Today✔
FanfictionTwo hearts who broke each other. Can these broken hearts find their lost love again? To know, u know what u need to do.